झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

महागठबंधन में नहीं है कोई रार, संथाल परगना में एक साथ कर रहे हैं काम

लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण 19 मई को खत्म संंथाल परगना में मतदान के साथ खत्म हो जाएगा. संथाल परगना में आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा लगातार अपने कार्यकर्ताओं के साथ महागठबंधन के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. आरजेडी संथाल परगना में महागठबंधन के साथ नजर आ रही है.

By

Published : May 17, 2019, 10:44 PM IST

संथाल परगना में महागठबंधन और आजेडी साथ

रांचीः लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण 19 मई को खत्म हो जाएगा. संथाल परगना के एक तरफ महागठबंधन के साथ तमाम विपक्षी दल चुनाव प्रचार में लगे हैं. वहीं, दूसरी ओर बीजेपी भी संथाल परगना में जीत के दावे कर रही है. इन सब के बीच राष्ट्रीय जनता दल की भूमिका पर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. आरजेडी ने महागठबंधन से मिली पलामू सीट के साथ चतरा में भी प्रत्याशी उतारा था. जिससे महागठबंधन में रार की स्थिति पैदा हो गई थी.

संथाल परगना में महागठबंधन और आजेडी साथ

संथाल परगना के 3 सीटों पर चुनाव होना है. जिस पर झारखंड मुक्ति मोर्चा 2 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है. वहीं, झारखंड विकास मोर्चा एक सीट पर चुनाव लड़ रहा है. जिसे लेकर महागठबंधन के तमाम छोटे बड़े नेता चुनाव प्रचार में लगे हैं. महागठबंधन के पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं. संथाल परगना में आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा लगातार अपने कार्यकर्ताओं के साथ महागठबंधन के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं-जामताड़ा में बाबुल सुप्रीयो का रोड शो फ्लॉप, बीच रास्ते में ही कार्यक्रम रद्द कर लौटे वापस

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा कि संताल परगना में 3 में से 3 सीट महागठबंधन के खाते में है. तमाम महागठबंधन के साथी और छोटे बड़े नेता चुनाव प्रचार में महागठबंधन का साथ दे रहे हैं. स्टार प्रचारक भी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने में लगे हैं. आरजेडी ने भी महागठबंधन का धर्म निभाया है संथाल परगना निश्चित रूप से महागठबंधन के खाते में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details