झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 18, 2019, 9:59 PM IST

ETV Bharat / state

रांची में 20 अक्टूबर को RJD की जन आक्रोश रैली, तेजस्वी यादव के साथ हेमंत सोरेन भी मंच करेंगे साझा

राष्ट्रीय जनता दल 20 अक्टूबर को रांची में जन आक्रोश रैली का आयोजन करेगा. रैली में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ-साथ हेमंत सोरेन और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव भी शामिल होंगे.

RJD का 20 अक्टूबर को जन आक्रोश रैली

रांची:राष्ट्रीय जनता दल 20 अक्टूबर को रांची के हरमू मैदान में जन आक्रोश रैली का आयोजन किया जाएगा. इस जन आक्रोश रैली में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्य रूप से शामिल होंगे. साथ ही झारखंड के नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव भी शामिल होंगे. इसके अलावा पार्टी के कई बड़े नेता भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

देखें पूरी खबर

झारखंड प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहा कि जन आक्रोश रैली के माध्यम से केंद्र और राज्य सरकार की नाकामियों को जनता के समक्ष रखने का काम किया जाएगा. रैली में तमाम विपक्षी दल को एकजुट करने के लिए यह जन आक्रोश रैली सरकार के विरोध में निकाली जा रही है. निश्चित तौर पर इसका असर झारखंड विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा.

ये भी देखें- मिशनरी संस्था ने 1 साल में की 900 बच्चों की हेरफेरी, विपक्ष क्यों है खामोश: समीर उरांव

जन आक्रोश रैली में तेजस्वी यादव सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे. वहीं, झारखंड के नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. माना जा रहा है कि इस रैली के माध्यम से महागठबंधन अपनी ताकत दिखाएगा, साथ ही यह रैली सरकार की नाकामियों को उजागर करने का काम करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details