झारखंड

jharkhand

शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे अब्दुल बारी सिद्दीकी, कहा- तानाशाह पर किया जीत दर्ज

By

Published : Dec 29, 2019, 1:45 PM IST

हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी रांची पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. वहीं, महागठबंधन एकता की बात करते हुए उन्होंने कहा कि हेमंत की जीत से पूरे देश में महागठबंधन की एकता का संदेश गया है.

RJD leader Abdul Bari Siddiqui
आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी का बयान

रांचीः हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी रांची पहुंचे. रेडिसन ब्लू होटल से सभा स्थल के लिए रवाना होने के दौरान उन्होंने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि हेमंत की जीत से गठबंधन में एक अलग आत्मविश्वास जगा है. हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचने को लेकर उन्होंने कहा कि इससे महागठबंधन की एकता का संदेश पूरे देश भर में जाएगा.

आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी का बयान

इस दौरान अब्दुल बारी सिद्दीकी ने केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अब भाजपा का किला धीरे-धीरे ढहने लगा है. आने वाले समय में पूरा किला ही ध्वस्त हो जाएगा. गौरतलब है कि हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में समान विचारधारा वाले ऐसे कई वरीय नेता रांची पहुंचे हैं. वे लगातार शपथ ग्रहण समारोह के लिए रवाना हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहुंची रांची, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

अब्दुल बारी सिद्दीकी के अलावा आरजेडी के और भी कई नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए रांची पहुंचे हैं. बता दें कि आरजेडी के नेता भी मंत्री पद की शपथ लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details