झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Road accident in Ranchi: स्कूली बस ने रिम्स के डॉक्टर को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

रांची में सड़क हादसे में एक डॉक्टर की मौत हो गई है. डॉक्टर सौरभ शर्मा अपने घर से रिम्स जा रहे थे उसी दौरान एक स्कूल बस ने उन्हें कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

By

Published : Feb 3, 2023, 5:21 PM IST

Road accident in Ranchi
रिम्स ट्रॉमा सेंटर

रांची: शहर के करमटोली चौक के पास हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक डॉक्टर की मौत हो गई. डॉक्टर सौरभ कुमार शर्मा करम टोली चौक की तरफ होते हुए रिम्स जा रहे थे उसी दौरान एक स्कूली बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल डॉक्टर को रिम्स में इलाज के लिए भेजा लेकिन डॉक्टर ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-Reality Check: रांची के इन इलाकों में आग लगी तो बचाने वाले होंगे सिर्फ भगवान!

स्कूल बस से हुआ हादसा:प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि डॉ शर्मा अपनी स्कूटी से रिम्स की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान एक स्कूल बस ने उन्हें ठक्कर मार दी. ठोकर लगने की वजह से वह जमीन पर गिर पड़े, जिसके बाद स्कूल बस उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गई. आसपास के लोग चिल्लाते रहे लेकिन ड्राइवर तेजी के साथ बस लेकर मौके से फरार हो गया. हादसे में बुरी तरह से जख्मी डॉक्टर को स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर आनन-फानन में अस्पताल भेजा. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.

प्लास्टिक सर्जन थे सौरभ:जानकारी के अनुसार डॉ सौरभ कुमार शर्मा प्लास्टिक सर्जरी डिपार्टमेंट में पदस्थापित थे. वह हर दिन अपनी स्कूटी से ही रिम्स आया जाया करते थे. शुक्रवार को वह खाना खाने के बाद वापस रिम्स की तरफ जा रहे थे तभी उन्हें बस ने कुचल दिया. रिम्स से मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर सौरभ एक बेहतरीन इंसान थे वह प्लास्टिक सर्जरी डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर के तौर पर पढ़ाया भी करते थे. उनके असमय सड़क हादसे में हुई मृत्यु से रिम्स में मातम का माहौल है.

सीसीटीवी तलाश रही पुलिस:डॉक्टर सौरभ का जिस बस से एक्सीडेंट हुआ उस बस का पता लगाने के लिए कंट्रोल रूम स्थित सीसीटीवी कैमरे को पुलिस की टीम खंगाल रही है. सीसीटीवी जांच के क्रम में पुलिस को यह जानकारी मिली है कि यह हादसा करम टोली चौक से थोड़ी ही दूर आगे बढ़ने पर राहुल ऑटोमोबाइल्स के ठीक सामने हुआ है. हालांकि बस के बारे में अभी तक पुलिस पता लगाने में नाकामयाब रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details