झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांचीः पुलिस ने किया पंचानंद मालाकार हत्याकांड का खुलासा, दो अभियुक्त गिरफ्तार

रांची के तमाड़ थाना क्षेत्र में हुए पंचानंद मालाकार हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. इस मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है, दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

By

Published : Dec 15, 2019, 6:23 PM IST

Revealing murder case
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

तमाड़, रांची: जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र के पुंडीदीरी गांव के करकरी नदी में अज्ञात व्यक्ति की हत्या के बाद लाश फेंके जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इसमें शामिल दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार दोनों अभियुक्त रंगामाटी अड़की ओर जोगीडीह बोकारो के रहने वाले हैं.

देखें पूरी खबर

हत्या कर शव फेंका
इस बारे में बुंडू डीएसपी अजय कुमार ने बुंडू में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी कि पंचानंद मालाकार ने नशे की हालत में देवचरण मालाकार की पत्नी के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया था. जिससे गुस्से में आकर लॉबिन मालाकार और देवचरण मालाकार ने पंचानंद मालाकार को मार कर करकरी नदी किनारे लाश को फेंक दिया था.

ये भी पढ़ें-दो मासूम बच्चियों की मौत पर फूटा लोगों का आक्रोश, आरोपियों को सजा देने की मांग

अभियुक्तों ने स्वीकार किया जुर्म
इस घटना के दूसरे दिन सूचना मिलते ही तमाड़ पुलिस ने नदी किनारे शव को बरामद किया था. तमाड़ पुलिस ने छापामारी कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया, साथ ही अभियुक्त की निशानदेही पर हत्या में प्रयोग ईंट और गमछा बरामद किया गया पुलिस के समक्ष दोनों अभियुक्तों ने अपनी अपराध स्वीकार कर लिया है. इस कांड को खुलासा करने में डीएसपी बुंडू अजय कुमार, बुंडू थानेदार सह् इस्पेक्टर रमेश कुमार, तमाड़ थानेदार चंद्रशेखर आजाद के अलावा तमाड़ पुलिस बल के जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details