झारखंड

jharkhand

रांची: प्रधान मुख्य वन संरक्षक के दफ्तर में कोरोना की दस्तक, कार्यालय सील

By

Published : Aug 4, 2020, 5:59 PM IST

रांची में प्रधान मुख्य वन संरक्षक के दफ्तर से कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है. इसी के चलते प्रधान मुख्य वन संरक्षक कार्यालय को सील कर दिया गया है. बता दें कि शुक्रवार को एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से दफ्तर को बंद किया गया है.

ranchi news
कोरोना संक्रमण के कारण झारखंड वन विभाग कार्यालय सील

रांची:झारखंड में कोरोना वायरस तेजी से लोगों को संक्रमित कर रहा है. एक के बाद एक कई सरकारी दफ्तर सील किए जा चुके हैं. फिलहाल इससे झारखंड का वन विभाग अछूता था, लेकिन अब यह भी कोरोना ने दस्तक दे दी है.


कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव
डोरंडा स्थित प्रधान मुख्य वन संरक्षक के दफ्तर में एक कर्मचारी के संक्रमित पाए जाने के बाद दफ्तर को सील कर दिया गया है. वन विभाग के कैंपस में कई ब्लॉक में दफ्तर बैठे हुए हैं. प्रधान मुख्य वन संरक्षक का दफ्तर ब्लॉक ए में है. फिलहाल इस ब्लॉक में कामकाज बंद है.


वन विभाग दफ्तर को किया गया सील
शुक्रवार को एक कर्मचारी का रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से यह दफ्तर बंद है. हालांकि ब्लॉक में मौजूद अन्य दफ्तर में काम काज चल रहा है. आपको बता दें कि ब्लॉक ए में प्रधान मुख्य वन संरक्षक के अलावा पीसीसीएफ वाइल्डलाइफ, पीसीसीएफ एचआर का भी दफ्तर है.


इसे भी पढ़ें-सीएम हेमंत और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, 17 कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने पर हुई जांच


ब्लॉक ए में शुरू होगा कामकाज
वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि बुधवार से सीमित कर्मचारियों के साथ ब्लॉक ए में कामकाज शुरू हो जाएगा. पूरे राज्य की तुलना करें तो राजधानी रांची की स्थिति दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है. मुख्यमंत्री आवास से लेकर सचिवालय के कई विभागों में कई कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं. आलम यह है कि मुख्यमंत्री को दोबारा कोरोना जांच के लिए सैंपल देना पड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details