झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 25, 2021, 2:07 PM IST

Updated : Dec 25, 2021, 4:45 PM IST

ETV Bharat / state

... और रांची में सड़क पर बहने लगी बियर, लग गई भीड़

25 दिसंबर 2021 को जोरार के पास अचानक सड़क पर बियर ही बियर नजर आने लगी. कुछ बोतलों में पैक थी तो कुछ बोतल टूटने से नदी में बह रही थी. पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Beer laden truck overturned near Jorar in Ranchi
... और रांची में सड़क पर बहने लगा बियर, लग गई भीड़

रांचीःजम्मू-कश्मीर से टाटीसिलवे के महिलौंग स्थित गोदाम आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर जोरार के पास पलट गया. ट्रक में गॉडफादर बियर लदा था, जो सड़क पर बिखर गया. इसके चलते वहां यातायात बाधित हो गया. रांची पुरुलिया रोड पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई. हादसे के चलते घंटों यहां आवागमन बाधित रहा. इस बीच सूचना पर पहुंची नामकुम थाना पुलिस ने क्रेन मंगाकर गाड़ी को हटवाया. इसके बाद यातायात सुचारू हो सका. इधर सड़क पर बियर पड़े होने की खबर पर वहां भीड़ लग गई. लोग सड़क पर बिखरी बियर चुरा कर घर ले जाने में जुट गए.

ये भी पढ़ें-रामगढ़ः चुटूपालू घाटी में बियर लदा ट्रक पलटा, लूटने उमड़े राहगीर

बताया जा रहा है कि ट्रक जम्मू कश्मीर से बियर लेकर रांची गोदाम जा रहा था. इस दौरान गाड़ी की रफ्तार तेज थी. इससे चालक का गाड़ी से नियंत्रण छूट गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर जोरार के पास पेट्रोल पंप से आगे सीमेंट गोदाम के पास पलट गई. गनीमत रही चालक को चोट नहीं लगी. हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. स्थानीय पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और थाने ले आई है. वहीं दूसरी गाड़ी को मंगाकर बियर गोदाम का मालिक दूसरे वाहन से माल को लोड करके गोदाम ले गया. वहीं पुलिस ने नामकुम की फोर्स और स्थानीय लोगों की मदद से बियर चोरी करने की कोशिश करने वालों पर काबू पाया.

Last Updated : Dec 25, 2021, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details