झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में रेप पर सियासत, बीजेपी ने कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरा, कहा- अपराधियों में नहीं है शासन का खौफ

रांची में गैंगरेप पर झारखंड में सियासत शुरू हो गई है . मुख्य विपक्षी दल बीजेपी ने सरकार को कानून व्यवस्था के मामले में फेल बताया है. बीजेपी के आरोप पर कांग्रेस ने इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करने की नसीहत दी है.

By

Published : May 16, 2022, 11:50 AM IST

Updated : May 16, 2022, 12:08 PM IST

politics in jharkhand on gang rape
गैंग रेप पर सियासच

रांची: राजधानी में गैंगरेप के बाद सियासी माहौल गर्म होता दिख रहा है. मुख्य विपक्षी दल बीजेपी ने जहां इस घटना को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया है वहीं सरकार में सहयोगी कांग्रेस सरकार की बचाव करती नजर आ रही है. बीजेपी ने धुर्वा में गैंगरेप की घटना को शर्मनाक बताते हुए सरकार को कानून व्यवस्था के मामले में फेल बताया. बीजेपी के हमले पर कांग्रेस ने राजनीति नहीं करने की नसीहत दी है.

ये भी पढ़ें:-रांची में छात्रा को अगवा कर कार में गैंगरेप, रंगे हाथ धरे गए सभी अपराधी

गैंगरेप के बाद सरकार पर हमलावर बीजेपी: भाजपा मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने रेप की घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा है कि अपराधियों में पुलिस प्रशासन के प्रति खौफ समाप्त हो चूका है. यही वजह है कि राजधानी के धुर्वा इलाके में पांच युवकों द्वारा घटना को अंजाम दिया जाता है.शिवपूजन पाठक ने कहा कि भाजपा लगातार राज्य में घट रही ऐसी घटनाओं के प्रति सरकार को सचेत करती रही है मगर सरकार इसके प्रति गंभीर नहीं है. इधर बीजेपी के आरोप पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि पुलिस अपना काम बेहतरीन ढंग से कर रही है. कांग्रेस नेता शमशेर आलम ने बीजेपी को सलाह देते हुए कहा कि हर बातों में राजनीति नहीं करना चाहिए. रांची पुलिस पूरी तत्परता के साथ मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

देखें वीडियो
धुर्वा में हुई थी गैंगरेप की घटना : बता दें कि राजधानी रांची के धुर्वा में गुरुवार रात अपने घर लौट रही एक 21 वर्षीय लड़की के साथ एक कार में सवार कुछ युवकों ने जबरदस्ती कार में बिठा लिया. इसके बाद कार को एक रेस्टोरेंट के बाहर रोक कर सभी ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. घटना की खबर मिलते ही रात्री गस्ती कर रहे पुलिस जवानों ने पांचों युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया जबकि कार में बैठी पीड़िता रो रही थी. पुलिस ने सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
Last Updated : May 16, 2022, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details