झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 23, 2023, 6:51 PM IST

ETV Bharat / state

हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले दो अपराधी गिरफ्तार, वारदात के आठ घंटे के अंदर ही रांची पुलिस ने दबोचा

रांची पुलिस ने लूट की वारदात को महज आठ घंटों में सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस ने छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि एक भागने में कामयाब हो गया.

Ranchi Police arrested two criminals
Ranchi Police arrested two criminals

रांची:राजधानी रांची के रातू इलाके में तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े एक युवक से उसकी बाइक, पर्स और मोबाइल लूट फरार हो गए, पीड़ित मनीष घटना के बाद भागे-भागे रातू थाना पहुंचे और पुलिस को पूरी जानकारी दी. रातू पुलिस ने भी मामले में त्वरित करवाई करते हुए 8 घंटे के भीतर घटना में शामिल दो अपराधियों को धर दबोचा.

ये भी पढ़ें:Crime News Seraikela: बेइज्जती का बदला लेने के लिए कत्ल, शिकंजे में आरोपी
क्या है पूरा मामला:रातू के रहने वाले मनीष कुमार शनिवार देर शाम अपने घर लौट रहे थे. उसी दौरान जब वे हुरहुरी बस्ती के पास से गुजर रहे थे ,सड़क पर ब्रेकर आने के क्रम में जब उनकी बाइक धीमी हुई तभी तीन की संख्या अचानक अपराधी उनके पास आ धमके.तीन अपराधियो में से दो के पास हथियार थे,तीनो ने मनीष को धमकी दी की जो कुछ भी उनके पास है वो उन्हें सौंप दे.भय की वजह से मनीष ने अपना पर्स ,मोबाइल और पैसा सब दे दिया ,जाते जाते अपराधियो ने मनीष की बाइक भी लूट ली और मौके से फरार हो गए.लूट की वारदात के बाद मनीष रातू थाना पहुचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

पुलिस हुई रेस, अपराधी गिरफ्तार:मामले की जानकारी मिलते ही रातू थाना प्रभारी सपन महता अपनी टीम के साथ अपराधियों की तलाश में जुट गए. इसी क्रम में यह जानकारी मिली की लूट को अंजाम देने वाले तीनों अपराधी रातू के ही झिरी में देखे गए हैं, जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम ने तुरंत छापेमारी की, जिसमे दो अपराधी पकड़े गए, हालांकि एक फरार होने में कामयाब हो गया.

हथियार और लूटा हुआ समान बरामद:तलाशी के क्रम में गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक पिस्टल और दो रामपुरी चाकू बरामद किया है. वही मनीष की लूटी हुई बाइक, मोबाइल, पर्स, 1500 रुपये और एटीएम कार्ड भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियो में श्रवण कुमार और आशीष डोम शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details