झारखंड

jharkhand

किराए के मकान में चल रहा था नशे का कारोबार, पुलिस ने 70 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ तस्कर मां बेटी को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 27, 2023, 5:08 PM IST

रांची के पंडरा में मां बेटी मिलकर नशे का कारोबार कर रही थीं. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 70 पुड़िया ब्राउन शुगर भी बरामद किया गया है.

Etv Bharat
ranchi-police-arrested-smuggler

रांची एसएसपी किशोर कौशल

रांची: पुलिस ने दो महिला तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी पंडरा ओपी से हुई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंडरा ओपी इलाके के बाजरा से इन महिला तस्करों को पकड़ा है. इनके पास से 70 पुड़िया ब्राउन शुगर भी बरामद किया गया है. पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार महिला तस्कर रिश्ते में मां बेटी हैं. यह लोग पंडरा ओपी इलाके के बाजरा में किराए के मकान में रहते थे. यहीं से दोनों नशे का कारोबार चलाते थे.

यह भी पढ़ें:साढ़े तीन लाख की ब्राउन सुगर के साथ दो ड्रग पैडलर अरेस्ट, सैंपलिंग के दौरान चढ़े पुलिस के हत्थे

पांच लाख का ब्राउन शुगर बरामद: पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो त्वरित कार्रवाई करते हुए मां और बेटी को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद ब्राउन शुगर की 70 पुड़िया भी बरामद की गई, जिसकी बाजार में लगभग पांच लाख रुपये कीमत बताई जा रही है. पुलिस फिलहाल दोनों से पूछताछ कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि इस धंधे में और कौन-कौन से लोग शामिल हैं.

नशे के कारोबार के खिलाफ चल रहा अभियान: रांची पुलिस नशे के कारोबार को रोकने में पूरे जोर-शोर से जुटी हुई है. पिछले कुछ दिनों से लगातार अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस के लिए बड़ी चुनौती भी सामने आई है, लेकिन पुलिस पूरी तत्परता से जुटी है. नशे के कारोबारी अलग-अलग तरीके अपनाकर धंधे का विस्तार करते रहते हैं, लेकिन पुलिस भी अपनी गुप्त सूचना और सतर्कता के कारण उनके मंसूबे सफल नहीं होने दे रही है. गिरफ्तारी के बाद रांची एसएसपी ने कहा कि जो भी नशे के सौदागर हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस गिरफ्तार तस्कर महिलाओं से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details