झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद का नागपुरी गायक यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार, रांची में देवर पर दुष्कर्म का इल्जाम

रांची के अरगोड़ा थाना में यौन शोषण के दो मामले दर्ज किए गए हैं, जिसमें रांची पुलिस ने धनबाद के एक नागपुरी गायक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पिठोरिया में आरोपी की तलाश जारी है.

By

Published : Apr 14, 2022, 8:20 AM IST

trauma center of RIMS Ranchi
trauma center of RIMS Ranchi

रांची: धनबाद के रहने वाले एक नागपुरी गायक को रांची पुलिस ने यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, गिरफ्तार आरोपी का नाम सगीर खान है. उस पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. इसके अलावा पिठोरिया से भी एक यौन शोषण का मामला आया है, जहां एक महिला ने अपने देवर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें:सामूहिक दुष्कर्म के 5 दोषियों को अदालत ने सुनाई उम्र कैद की सजा, 2020 का है मामला


अरगोड़ा थाना में एफआईआर दर्ज:आरोपी सिंगर के खिलाफ एक युवती ने अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने बेटे के साथ एक प्रोग्राम करने के लिए धनबाद गई थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात गायक सगीर से हुई. जान पहचान के बाद आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा दिया. इसके बाद उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाया. जब पीड़िता ने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने इनकार कर दिया. इसके बाद बीते 11 अप्रैल को पीड़िता अरगोड़ा थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


पिठोरिया से एक और यौन शोषण का मामला:रांची के पिठोरिया से एक और यौन शोषण का मामला आया है, जहां एक विवाहिता ने अपने ही देवर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस संबंध में पीड़िता ने आरोपी देवर के खिलाफ अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़िता का आरोप है कि उसके देवर ने उसे मेन रोड घुमाने के बहाने बाहर बुलाया और फिर बस में बैठाकर पटना ले गया. पटना से वह उसे लेकर ट्रेन से दिल्ली ले गया. दिल्ली में उसने एक किराए का मकान लिया, वहां उसे दो दिनों तक रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद कोलकाता ले गया और वहां से रांची रेलवे स्टेशन में लाकर छोड़ दिया. इसके बाद उसे धमकी दी कि अगर वह किसी को इस बारे बताती है तो उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा. दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details