झारखंड

jharkhand

रांचीः दिल्ली मरकज जमात से लौटे बेड़ो प्रखंड के कई लोग, प्रशासन ने भेजा रिम्स

By

Published : Apr 1, 2020, 5:17 PM IST

रांची के हिंदपीढ़ी में कोरोना मरीज पाए जाने के बाद जिला प्रशासन सख्त है. दिल्ली मरकज जमात से लौटे बेड़ो प्रखंड के विभिन्न गांवों के लोगों की सूची बनाकर प्रशासन सभी को रिम्स भेज रहा है.

रांचीः दिल्ली मरकज जमात से लौटे बेड़ो प्रखंड के कई लोग, प्रशासन ने भेजा रिम्स
पुलिस

रांचीःकोरोना का खौफ दिनोदिन बढ़ता जा रहा है. देश भर में लॉकडाउन लगा हुआ है. प्रशासन भी इसे लेकर काफी सख्त है. झारखंड में भी कोरोना का एक मरीज मिल चुका है. राजधानी के बेड़ो प्रखंड के कुछ लोग दिल्ली में आयोजित मरकज जमात में शामिल हुए थे. पुलिस ऐसे लोगों को खोजकर रिम्स भेजने का काम कर रही है.

गौरतलब है कि दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी कार्यक्रम में देश विदेश से बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे, इसके बाद कोरोना का खतरा बढ़ गया है. पूरे देश में इससे हड़कंप मचा है. इसमें झारखंड से भी लोग शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ेंःकोरोनाः तबलीगी जमात में स्थानीय मौलाना भी हुआ था शामिल, आइसोलेशन वार्ड में भेजा गया

दिल्ली मरकज जमात से लौटे बेड़ो प्रखंड के विभिन्न गांवों के लोगों की सूची बना कर प्रशासन उनको घर से उठाकर सभी को रिम्स भेज रही है. रांची के हिंदपीढ़ी में जमात में आने वाली एक महिला में कोरोना संक्रमण पाये जाने के बाद से प्रशासन सख्त हो गया है. जिला प्रशासन के निर्देश पर प्रशासनिक पदाधिकारियों, पुलिस पदाधिकारियों ने जमात से लौटे सभी लोगों को बस से रिम्स भेजा. इन लोगों की जांच की जाएगी फिर उन्हें आइसोलेशन में रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details