झारखंड

jharkhand

रांची पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस 4 घंटे की देरी से हुई रवाना, यात्रियों को झेलनी पड़ी परेशानी

By

Published : Feb 7, 2022, 8:26 PM IST

रांची रेलवे स्टेशन से रांची पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस चार घंटे की देरी से रवाना हुई. इससे बड़ी संख्या में रेल यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी. रेलवे अधिकारी ने बताया कि पटना रांची जनशताब्दी देरी से पहुंची. इससे देरी से रवाना की गई है.

Ranchi Patna Janshatabdi Express
रांची पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस 4 घंटे की देरी से हुई रवाना

रांचीः रांची रेलवे स्टेशन से खुलने वाली ट्रेन संख्या 12366 रांची पटना जनशताब्दी सोमवार को 4 घंटे की देरी से रवाना हुई. इससे यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. रेलवे अधिकारी ने बताया कि पटना रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस रांची स्टेशन पर देरी से पहुंची. इसकी वजह से रांची पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस 2:25 बजे के बदले शाम 6:25 बजे रांची स्टेशन से रवाना की गई.

यह भी पढ़ेंःयात्रीगण कृपया ध्यान दें! रांची-नई दिल्ली राजधानी स्पेशल 3 घंटे 5 मिनट देरी से खुलेगी

ट्रेन संख्या 12365 पटना रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस की विलंब होने से ट्रेन संख्या 12366 रांची पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस को रिशेड्यूल किया गया. इससे अपने निर्धारित समय 2:25 बजे खुलने के बदले 6:25 बजे रांची से रवाना हुई. ट्रेन विलंब होने की सूचना जनशताब्दी के यात्रियों को नहीं दी गई. इससे निर्धारित समय से यात्री स्टेशन पहुंच गए और चार घंटों तक इंतजार करना पड़ा.

वहीं, रांची रेलमंडल को भारतीय रेल में दिसंबर माह में बेहतर काम करने के लिए चौथा स्थान प्राप्त हुआ है. पहला स्थान अजमेर मंडल, दूसरा स्थान सिकंदराबाद मंडल, तीसरा स्थान धनबाद मंडल और चौथा स्थान रांची रेलमंडल को मिला है. इन रेलमंडल क्षेत्र में यात्री सुविधा, प्रतिक्षालय, प्लेटफॉर्म की साफ-सफाई, सीसीटीवी, स्टेशनों पर एटीएम सुविधा, स्वच्छता पखवाड़ा, अस्पताल, व्यापार बढ़ावा, स्टेशनों पर लाइटिंग और वाई-फाई की सुविधा के मापदंडों पर प्रमाण पत्र दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details