झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 27, 2020, 8:52 PM IST

ETV Bharat / state

रांची नगर निगम ने की कार्रवाई, अवैध रूप से लगे 6 होर्डिंग्स को हटाया

सोमवार को रांची नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से लगे 6 होर्डिंग्स को हटाया है. बता दें कि रांची नगर निगम क्षेत्र में अवैध रूप से लगाए गए होर्डिंग को हटाने का कार्य कर रही है. साथ ही अवैध होर्डिंग लगाने वाले एजेंसी के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई करने की बात कही गई है.

ranchi news
अवैध रूप से लगे 6 हार्डिंग को हटाया

रांची: नगर निगम क्षेत्र में अवैध रूप से लगाए गए होर्डिंग्स हटाने का कार्य शुरू हो गया है. सोमवार को नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से लगाए गए 6 होर्डिंग्स हटाए हैं. निगम की तरफ से यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

अवैध रूप से लगे 6 हार्डिंग को हटाया
रांची नगर निगम ने 21 जुलाई से अब तक शहर में अवैध रूप से लगाए गए 6 हार्डिंग्स को हटाए हैं. इसके तहत राजभवन से लेकर बरियातू रोड तक लगाए गए हार्डिंग्स हटाए गए हैं. नगर निगम को सूचना मिली थी कि कुछ एजेंसियों की ओर से अवैध रूप से हार्डिंग्स लगाए गए हैं, जिसके खिलाफ नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए उन्हें हटाने का काम शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-सिविल कोर्ट के अधिवक्ताओं में दहशत, 2 सप्ताह तक नहीं करेंगे न्यायिक कार्य


अवैध हार्डिंग्स लगाने वाली एजेंसी पर कार्रवाई
नगर आयुक्त मुकेश कुमार के निर्देश पर नगर निगम तीव्र गति से अवैध हार्डिंग्स हटाने का काम कर रही है. साथ ही झारखंड नगर पालिका अधिनियम की धारा के तहत अवैध हार्डिंग्स लगाने वाली एजेंसी के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details