झारखंड

jharkhand

Ranchi News: हाई टेंशन तार की चपेट में आया जेसीबी, चालक की मौके पर ही मौत

By

Published : Apr 17, 2023, 11:06 PM IST

रांची के ओरमांझी में जेसीबी में आग लग गई. जिससे ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आग का कारण गाड़ी का अगला हिस्सा हाई टेंशन तार की चपेट में आना बताया जा रहा है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Ormanjhi JCB Burning News
ओरमांझी क्षेत्र में जेसीबी का अगला हिस्सा आया हाईटेंशन तार की चपेट में

देखें वीडियो

रांची:राजधानी के ओरमांझी क्षेत्र में जेसीबी हाई टेंशन तार की चपेट में सोमवार (17 अप्रैल) को आ गया. जिससे जेसीबी में आग लग गई. आग लगते ही जेसीबी के चालक जगदीश बेदिया की मौके पर ही मौत हो गई. चंद सेकंड में धू-धू कर जेसीबी जलने लगा. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जैसे ही जेसीबी मशीन बिजली के तार की चपेट में आई, वैसे ही चंद सेकंड में जेसीबी मशीन धूं-धूं कर जलने लगा. आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत ही आग पर काबू पाने के लिए पानी का छिड़काव किया. जिसके बाद धीरे-धीरे आग पर काबू पाया गया.

ये भी पढ़ें:ED Summons IAS Chhavi Ranjan: आईएएस अधिकारी छवि रंजन को ईडी का समन, पूछताछ के लिए बुलाया

ऐसे पाया आग पर काबू:स्थानीय लोगों ने बताया कि आग की लपटें अचानक इतनी तेज हो गई कि आसपास के लोग भयभीत हो गए. आग की लपटें को कम करने के लिए लोगों को टैंकर का सहारा लेना पड़ा. हाई टेंशन तार की चपेट में आने की वजह से लोगों ने तुरंत ही स्थानीय पुलिस को फोन किया. जिसके बाद पुलिस ने बिजली विभाग के लोगों से संपर्क कर पूरे इलाके का बिजली कटवाई.

रेस्क्यू कर निकाला गया चालक का शव:बिजली को डिस्कनेक्ट करने के बाद प्रशासन और स्थानीय लोगों ने मृतक चालक जगदीश बेदिया के शव को रेस्क्यू कर निकाला. चालक ठेकेदारी का काम कर लौट रहा था. बता दें कि क्रशर के काम से जगदीश बेदिया जेसीबी मशीन लेकर जा रहा था. इसी दौरान ओरमांझी के पास जेसीबी का अगला हिस्सा जो पूरी तरह से ऊपर था वो ग्यारह हजार तार से जा सटा. जिसके बाद घटना घटी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details