झारखंड

jharkhand

By

Published : May 2, 2020, 2:59 PM IST

Updated : May 2, 2020, 5:41 PM IST

ETV Bharat / state

रांची: पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह को इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया, सीएम सोरेन ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह का इलाज पिछले कुछ दिनों से रांची के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था, जहां उनकी तबियत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजा गया.

पूर्व मंत्री
पूर्व मंत्री

रांची: झारखंड के पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद उनको इलाज के लिए राजधानी के रामप्यारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली भेजने का निर्णय लिया. राजेंद्र सिंह को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेज दिया गया है. ताकि उनके स्वास्थ्य का खास ख्याल रखा जा सके.

पढ़ें पूरी खबर.

कांग्रेस के बेरमो विधायक राजेंद्र सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खुद उनका हाल जानने अस्पताल पहुंचे थे. उनकी तबीयत को देखने के बाद राजेंद्र सिंह को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजा गया है. फिलहाल उनकी स्थिति नाजुक है और वह सिर्फ इशारों में बात कर रहे हैं.

वहीं, मुख्यमंत्री ने कहा कि ईश्वर से कामना करते हैं कि जल्द से जल्द राज्य के वरिष्ठ नेता स्वस्थ हो जाएं. उनके दिल्ली जाने से पहले सीएम हेमंत सोरेन रामप्यारी अस्पताल पहुंचे और राजेंद्र सिंह से मुलाकात की. उनके साथ वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख के साथ-साथ स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंःवरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेंद्र सिंह की तबियत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की है तैयारी

अस्पताल पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्रियों ने राजेंद्र सिंह के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की. साथ-साथ इस संकट की घड़ी में उनके परिजनों का साहस बढ़ाया. इस मौके पर जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ अजीत के साथ उनका इलाज कर रहे डॉ कौशल और डॉ सुरेंद्र भी मौजूद रहे.

गौरतलब है कि संकट की घड़ी में कांग्रेस के दिग्गज नेता व राज्य के पूर्व मंत्री और बेरमो से कांग्रेस के वर्तमान विधायक राजेंद्र सिंह की तबीयत काफी खराब है. इसीलिए उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल भेजा गया है.

Last Updated : May 2, 2020, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details