झारखंड

jharkhand

रांची डीआरएम निकले निरीक्षण पर, रेलवे ट्रैक पर बॉडी मामले को लेकर दिए सख्त निर्देश

By

Published : Jul 27, 2019, 10:54 PM IST

Updated : Jul 29, 2019, 2:56 PM IST

रेलवे ट्रैक पर बॉडी मामले को लेकर रांची डीआरएम ने आदेश जारी किया है कि अब ट्रैक पर से जब तक रन ओवर से जुड़े मामले में बॉडी नहीं हटाए जाएंगे तब तक ट्रैन का परिचालन रूट पर बंद रहेगा.

निरीक्षण करते रांची रेल मंडल के डीआरएम नीरज अम्बष्ठ


रांची: रेल मंडल का कार्यभार संभालने के बाद पहली बार मंडल के डीआरएम नीरज अम्बष्ठ ने शनिवार को हटिया-मुरी-रामगढ़ सेक्शन में विंडो ट्रेनिंग का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मुरी स्टेशन के प्लेटफार्म की ऊंचाई बढ़ाने के कार्य के बारे में जानकारी ली. इसके अलावा उन्होंने रेलवे पुल, समपार फाटक, स्टेशन और माल गोदाम की भी व्यवस्था देखी. साथ ही उपयोग नहीं होने वाले पुराने भवनों को तोड़ने का निर्देश दिया.

रेलवे ट्रैक पर बॉडी मामले पर डीआरएम का सख्त निर्देश
रेलवे ट्रैक पर बॉडी मामले को लेकर डीआरएम ने आदेश जारी किया है कि अब ट्रैक पर से जब तक रन ओवर से जुड़े मामले में बॉडी नहीं हटाए जाएंगे तब तक ट्रेन का परिचालन रूट पर बंद रहेगा.

हो चुकी है घटना
गौरतलब है कि शुक्रवार को हटिया राउरकेला रेलखंड पर डेड बॉडी के ऊपर से कई बार ट्रेन गुजरने से डेड बॉडी क्षत-विक्षत हो गया था. इस मामले को रेलवे डीआरएम ने गंभीरता से लिया है और पेट्रोलिंग बढ़ाने का निर्देश भी दिया है.

हावड़ा-रांची-हावड़ा इंटरसिटी एक्सप्रेस कैंसल
इधर, संतरागाछी रेलवे स्टेशन पर फुट ओवरब्रिज की लॉन्चिंग को लेकर 28 जुलाई को 10 घंटे का ट्रैफिक सह पावर ब्लॉक लिया गया है. इस वजह से 18627 ,18628 हावड़ा -रांची- हावड़ा- इंटरसिटी एक्सप्रेस को कैंसल कर दिया गया है.

Last Updated : Jul 29, 2019, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details