झारखंड

jharkhand

DC ने लोगों से की अनावश्यक घर से नहीं निकलने की अपील, कहा-जीतेंगे इस लड़ाई को

By

Published : Mar 22, 2020, 7:38 PM IST

कोरोना वायरस को लेकर रविवार को पूरे देश सहित रांची में भी जनता कर्फ्यू को लोगों ने पुरजोर समर्थन किया है. इसे लेकर रांची उपायुक्त ने लोगों से अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है.

रांची में जनता कर्फ्यू
Ranchi DC

रांची:कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए राजधानी में जनता कर्फ्यू का पालन किया है, जिसे लेकर उपायुक्त राय महिमापत रे ने लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि लोग सुबह 7 बजे से ही अपने-अपने घरों में हैं.

कोरोना वायरस को लेकर जागरूक होने की जरुरत

डीसी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि जिले के सभी नागरिक रात 9 बजे तक अपने घरों पर ही रहेंगे और रात 9 बजे के बाद भी अनावश्यक अपने घरों से नहीं निकलेंगे. सभी लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक होने की जरूरत है. सावधानी बरतें, परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रही है. निश्चित रूप से हम सभी मिलकर इस लड़ाई को जीतेंगे.

ये भी पढ़ें-प्रधानमंत्री की अपील पर ठहर गया धनबाद, जिले की सड़कें हुईं सूनी

घरों से न निकलने की अपील

उपायुक्त ने कहा कि जनता कर्फ्यू के दौरान घरों से बाहर न निकलने का प्रयास करें. भीड़ न लगायें. ऐसा करना देश की सुरक्षा के लिए बेहद जरूरी है. उन्होंने जिले के सभी पदाधिकारी और सामाजिक संगठन के प्रतिनिधियों से भी अपील की है कि वो जनता कर्फ्यू के संबंध में विभिन्न माध्यमों से जागरूक करते हुए रात 9 बजे के बाद भी घरों से नहीं निकलने की अपील करें, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details