झारखंड

jharkhand

राज्यसभा सांसद का दावा महाराष्ट्र में कांग्रेस ने नहीं सहयोगी दल ने दिया झटका, झारखंड में बनेगी BJP की सरकार

By

Published : Dec 6, 2019, 8:59 PM IST

Updated : Dec 6, 2019, 9:19 PM IST

राज्यसभा सांसद और प्रदेश बीजेपी के कोषाध्यक्ष महेश पोद्दार ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बयानों पर पलटवार किया है. उन्होंने रांची में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस ने नहीं बल्की उनके सहयोगी दल ने झटका दिया है. वहीं उन्होंने कहा कि झारखंड में भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी.

साज्यसभा सांसद का दावा महाराष्ट्र में कांग्रेस ने नहीं सहयोगी दल ने दिया झटका, झारखंड में बनेगी BJP की सरकार
महेश पोद्दार

रांचीः राज्यसभा में बीजेपी के सांसद और प्रदेश बीजेपी के कोषाध्यक्ष महेश पोद्दार ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का दावा है कि महाराष्ट्र और हरियाणा में उन्होंने बीजेपी को मात दी है जो बिल्कुल कोरा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में माना कि बीजेपी ने एक संयुक्त सरकार दी है लेकिन महाराष्ट्र के संबंध में कांग्रेस को किसी तरह की उपलब्धि नहीं मिली. उन्होंने कहा कि दरअसल महाराष्ट्र में उन्हें चोट कांग्रेस ने नहीं उनके सहयोगी दल ने दी है.

देखें पूरी खबर

महाराष्ट्र में कांग्रेस की कोई उपलब्धि नहीं

राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने कहा कि बीजेपी ने महाराष्ट्र में कम सीटों पर चुनाव लड़ा बावजूद सफलता का प्रतिशत 70% था. लेकिन दुर्भाग्यवश सहयोगी दल ने अंत समय में धोखा दे दिया. चूंकि सहयोगी दल अधिक सीटों पर जीते थे अगर वह भाजपा के साथ रहते तो स्वभाविक है महाराष्ट्र में मजबूत सरकार बनती.

यह भी पढ़ें- बीजेपी के कमल छाप साबुन से नहाइये, धुल जाएंगे सारे पापः तेजस्वी यादव

झारखंड में मिलेगी पूर्ण बहुमत

झारखंड विधानसभा के चुनाव के संबंध में महेश पोद्दार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूर्ण रूप से बहुमत लाएगी और यहां भी बीजेपी सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट पर बीजेपी पूरी तरह से मजबूत है. वह खुद मुख्यमंत्री रघुवर दास के संगठन गुणों को जानते हैं, इसलिए उन्हें अनुभव है कि मुख्यमंत्री वहां अवश्य जीतेंगे. वहीं रोजगार से जुड़े एक सवाल के संबंध में उन्होंने कहा कि अब लोगों को सरकारी नौकरियों पर निर्भर नहीं रहना चाहिए क्योंकि रोजगार की परिभाषा अब बदल रही है. उन्होंने कहा कि स्वरोजगार और अन्य क्षेत्रों में भी ध्यान देने की जरूरत है.

Last Updated : Dec 6, 2019, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details