झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने CM हेमंत सोरेन से की मुलाकात, हेमंत ने कहा- मां-बेटे की थी मुलाकात

रांची के रिम्स में लालू यादव से मुलाकात करने के बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद राबड़ी देवी ने झारखंड की नई सरकार को शुभकामनाएं दी. वहीं हेमंत ने इसे मां-बेटे की मुलाकात जैसा बताया.

By

Published : Jan 27, 2020, 5:10 PM IST

Updated : Jan 28, 2020, 7:04 AM IST

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने CM हेमंत सोरेन से की मुलाकात, हेमंत ने कहा- मां-बेटे की थी मुलाकात
राबड़ी देवी ने CM हेमंत सोरेन से की मुलाकात

रांचीः रांची के रिम्स में लालू यादव से मुलाकात करने के बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की. लालू से मुलाकात करने के बाद राबड़ी देवी और मीसा भारती प्रोजेक्ट भवन पहुंची जहां सीएम हेमंत ने दोनों से मुलाकात की.

देखें पूरी खबर

राज्य की जनता को शुभकामनाएं

हेमंत सोरेन से मुलाकात करने के बाद राबड़ी देवी के चेहरे पर लंबे समय के बाद लालू प्रसाद यादव से मुलाकात का गम और खुशी दिखा. तो वहीं झारखंड में आरजेडी का एक सीट आना और सरकार में शामिल होने की खुशी उनके चेहरे पर दिख रही थी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनकी एक बेटे की तरह मुलाकात हुई है. साथ ही उन्होंने झारखंड राज्य की जनता को भी शुभकामनाएं और बधाई दी है. झारखंड राज्य बढ़िया से चले इसको लेकर मुलाकात करने आई थी.

और पढ़ें- बोकारो: अपराधियों के हौसले बुलंद, होटल में की 5 राउंड फायरिंग

मां-बेटे की मुलाकात

प्रोजेक्ट भवन में राबड़ी देवी और हेमंत सोरेन के मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि मुझे पता नहीं था बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी रांची आ रही हैं. उन्होंने कहा कि उनसे मुलाकात हुई अच्छा लगा और जो मुलाकात हुई एक मां और बेटे की मुलाकात की जैसी थी. उन्होंने झारखंड की जनता को और मुझे भी आशीर्वाद दिया है. सीएम ने कहा कि यह एख संयोग है रहा कि गार्जियन स्वरूप राबड़ी से उनकी मुलाकात हुई.

Last Updated : Jan 28, 2020, 7:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details