झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 8, 2020, 12:26 PM IST

ETV Bharat / state

मेलबर्न में विश्वकप फाइनल मुकाबले में भिड़ेंगी भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम, रांची में उत्साह

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला होने जा रहा है. भारतीय टीम चार बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की टीम से इस महामुकाबला में भीड़ने जा रही है. एक ओर ऑस्ट्रेलियन टीम चैंपियन है तो दूसरी ओर भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी काफी अच्छे फॉर्म में है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया विश्वकप मैच
India Australia World Cup final match

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के शहर में महिला T20 वर्ल्ड कप का आज फाइनल मैच होना है. इसे लेकर लोगों में उत्साह है. रांची के तमाम खिलाड़ी और खेल प्रेमियों ने इसके लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी है, साथ ही महिला दिवस के दिन इस मैच को जीतकर भारत के नाम ट्रॉफी करने को लेकर दुआएं भी की जा रही है.

रांची के खिलाड़ियों की राय

अच्छी फॉर्म में है भारतीय महिला क्रिकेट टीम

T20 वर्ल्ड कप में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन मेलबर्न में भारतीय टीम चार बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की टीम से थोड़ी ही देर बाद भिड़ने जा रही है. एक ओर ऑस्ट्रेलियन टीम चैंपियन है तो दूसरी ओर भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी काफी अच्छे फॉर्म में है. टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 17 रन से शिकस्त दी थी. भारतीय टीम इससे पहले 2016 और 2018 के वर्ल्ड कप में ओपनिंग मुकाबले जीती थी, लेकिन सेमीफाइनल से आगे नहीं बढ़ पाई थी.

ये भी पढ़ें-बैगन, मूली, गोभी, कद्दू लेकर लालू के साथ होली मनाने पहुंचे समर्थक, मिली मायूसी

माही के शहर में उत्साह

इस मैच को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के शहर रांची में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. तमाम क्रिकेट एकेडमी के बच्चों के अलावे रांची के लोग इस मैच को देखने के लिए टीवी सेट के समीप नजर गड़ाए बैठे है. महिला दिवस के दिन इस मैच का रोमांच ही कुछ और होगा. विश्व के 2 मजबूत महिला क्रिकेट टीम आपस में भिड़ने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details