झारखंड

jharkhand

हेमंत सरकार के चार साल पूरे, मोरहाबादी मैदान मे भव्य कार्यक्रम, सीएम बांटेंगे नियुक्ति पत्र

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 29, 2023, 6:47 AM IST

Updated : Dec 29, 2023, 8:56 AM IST

Four years of Hemant government. हेमंत सोरेन सरकार ने आज अपने चार साल पूरे कर लिए हैं. सरकार के चार साल पूरे होने पर रांची के मोरहाबादी मैदान में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम को लेकर शहर में सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

Hemant Soren government
Hemant Soren government

रांची:हेमंत सोरेन सरकार ने आज (29 दिसंबर) को अपने चार साल पूरे कर लिए हैं. सरकार के चार साल पूरे होने पर रांची के मोरहाबादी मैदान में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इसके साथ ही यहां सरकार आपके द्वार के तीसरे फेज का समापन भी हो जाएगा. कार्यक्रम के दौरान सीएम हेमंत सोरेन लोगों को कई योजनाओं की सौगात देंगे. इसके अलावा इस अवसर पर झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं से चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देंगे.

रांची के मोरहाबादी ग्राउंड में होने वाले कार्यक्रम को लेकर पिछले कई दिनों से तैयारी की जा रही है. यहां पर सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं के होर्डिंग लगाए गए हैं. इसके अलावा यहां आने वाले लोगों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसकी समुचित व्यवस्था की गई है. अपने सरकार के चार साल पूरे होने पर आज सीएम हेमंत सोरेन लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे. इसके लिए प्रदेश भर से लाभार्थी यहां पहुंचे हैं. कार्यक्रम को देखते हुए रांची की ट्रैफिक व्यवस्था और सुरक्षा को भी चुस्त दुरुस्त किया गया है.

मोरहाबादी ग्राउंड में दिखेगी सरकार की उपलब्धियों की झलक:हेमंत सरकार के चार साल पूरे होने पर मोरहाबादी मैदान से सरकार अपनी उपलब्धियां गिनवाएगी. इस मौके पर फुटबॉल मैदान में सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है. यहां सरकार की उपलब्धियों से जुड़ी प्रदर्शनी भी लोगों को दिखाई जाएगी.

लोगों के सामने सरकार रखेगी अपना रिपोर्ट कार्ड:चार साल पूरे होने पर सरकार की तरफ से 2020 से लेकर 2023 तक उन्होंने जो भी काम की है उन्हें लोगों के सामने पेश किया जाएगा. सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया जाएगा. इसके साथ ही आने वाले साल में राज्य के लोगों के लिए उनकी क्या प्लानिंग है इसका भी जिक्र किया जाएगा.

Last Updated : Dec 29, 2023, 8:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details