झारखंड

jharkhand

पूजा समिति के सदस्यों और पंडाल में कार्यरत मजदूरों का कोरोना टेस्ट, मोबाइल वैन से की जा रही जांच

By

Published : Oct 20, 2020, 9:17 PM IST

झारखंड में कोरोना का कहर जारी है. इसके रोकथाम के लिए सरकार लगातार पहल कर रही है. दुर्गा पूजा के दौरान जिला प्रशासन की ओर से मोबाइल वैन के माध्यम से पूजा समिति के सदस्यों और पंडालों में काम कर रहे मजदूरों की जांच की जा रही है.

Pooja committee members and workers got corona test in ranchi
मोबाइल वैन से कोरोना जांच

रांची: कोविड-19 के नियंत्रण के लिए जिला प्रशासन की ओर से मोबाइल वैन के माध्यम से पूजा समिति के सदस्यों और पंडालों में काम कर रहे मजदूरों की जांच की जा रही है. उपायुक्त छवि रंजन के निर्देश पर मंगलवार को जिला प्रशासन की टीम ने रांची के अलग-अलग हिस्सों में मोबाइल वैन के माध्यम से पूजा पंडालों में काम कर रहे मजदूरों और समिति के सदस्यों की कोविड-19 जांच की.

58 लोगों की हुई जांच
रांची में विभिन्न पूजा समिति के सदस्यों और मजदूरों के कुल 58 सैंपल जांच के लिए गए. इनमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई. जिला प्रशासन की टीम ने मेडिकल चौक बरियातू, यंग मोनार्क क्लब, वाई नेक्स क्लब हाउसिंग कॉलोनी, शक्ति संघ बूटी चौक, बंद गली दीपा टोली, कोकर बाजार, ऋषभ नगर, पुनदाग हवाई नगर, ओ एच आवासीय परिसर सेक्टर-2 विधानसभा, साईं सीसी पुनदाग, सिंह मोड़, हटिया और कोचा टोली नामकुम स्थित पूजा पंडालों में कार्यरत मजदूरों और समिति के सदस्यों की जांच की.

इसे भी पढ़ें:-तमिलनाडू से रेस्क्यू हुई 22 युवतियों को सीएम ने दिया नियुक्ति पत्र, राज्य में काम पाकर खुश हैं लड़कियां


आगे भी जारी रहेगी जांच
कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए रांची जिला प्रशासन के ओर से आगे भी जांच जारी रहेगी. उपायुक्त के निर्देशों पर दुर्गा पूजा के दौरान मोबाइल वैन के माध्यम से जांच के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई है, जो आने वाले दिनों में सैंपल एकत्रित कर जांच करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details