झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

24 घंटे बीतने के बाद भी नहीं हो सकी युवती की पहचान, जानकारी देने वाले को पुलिस देगी 25 हजार का इनाम

रांची के ओरमांझी थाना इलाके के जंगल में युवती का सिर कटा शव बरामद हुआ था. इस मामले के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस युवती की पहचान नहीं कर पाई है. जिसके बाद पुलिस ने युवती की जानकारी देने वाले को 25 हजार रुपये देने का फैसला किया है.

police-will-reward-who-gave-information-about-girl-in-ranchi
जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 4, 2021, 11:03 PM IST

रांचीः ओरमांझी थाना इलाके के जंगल में युवती का सिर कटा शव बरामद हुआ था, जिसकी पहचान नहीं हो पाने और अपराधियों का पता नहीं चल पाने की वजह से रांची पुलिस इस सम्बंध में जानकारी देने वाले को 25 हजार रुपये देने का फैसला किया है. इसके साथ ही जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखने की बात कही गई है.

देखें पूरी खबर
पुलिस ने जारी किया प्रेस विज्ञप्ति

इसे भी पढ़ें-बेनामी संपत्ति मामले में रॉबर्ट वाड्रा से आईटी विभाग की पूछताछ, वाड्रा बोले हमें डरने की जरूरत नहीं


नहीं हो सकी युवती की पहचान
शव बरामद होने के 24 घंटे बीत जाने के बाद रांची पुलिस ने हुलिया जारी किया है. जिसमें युवती की उम्र 18 से 22 बताई गई है और ऊचाई 5 फीट रंग गेहूंआ दाहिने हाथ और दाहिने पैर पर काले रंग का धागा बंधा हुआ है. इसके साथ ही यह भी बताया गया है की दाहिने पैर के तालु में काले रंग का तिल और दाहिने बांह पर भी काले तिल के बारे जानकारी दी गई है. पुलिस ने शिनाख्त के लिए हर मुमकिन कोशिश की, लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. इसी घटना के बाद सीएम के काफिले के गुजरने के समय आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया था. जिस कारण सीएम को रूट डाइवर्ट करना पड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details