झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पुलिस ने सुलझाई अंकुश शर्मा मर्डर केस की गुत्थी, छेड़खानी से नाराज नबालिग भाई ने दिया था हत्याकांड को अंजाम

रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के बिड़ला मैदान में हुए अंकुश शर्मा हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस हत्याकांड को तीन नाबालिगों ने मिलकर अंजाम दिया था. जांच के दौरान सीसीटीवी से हुई तीनों आरोपियों की पहचान हुई है.

ankush sharma murder case, अंकुश शर्मा मर्डर केस
अंकुश शर्मा (फाइल फोटो)

By

Published : Feb 6, 2020, 7:03 PM IST

रांची:राजधानी के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के बिड़ला मैदान में हुए अंकुश शर्मा हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस हत्याकांड को तीन नाबालिगों ने मिलकर अंजाम दिया था. तीन नाबालिगों में से एक की बहन को अक्सर अंकुश शर्मा तंग किया करता था. इसी से नाराज होकर तीन नाबालिगों ने अंकुश शर्मा की हत्या कर डाली.

देखें पूरी खबर

पहले समझाया नहीं माना तो मार डाला
रांची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के बिड़ला मैदान में सोमवार की आधी रात तीन नाबालिगों ने मिलकर अंकुश शर्मा की हत्या कर दी थी. रांची के सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि अंकुश शर्मा तीनों नाबालिगों से पूर्व परिचित था, तीनों नाबालिगों में से एक की बहन को अंकुश अक्सर छेड़ा करता था और घर से बाहर निकलने पर उसका पीछा भी किया करता था. बहन से छेड़खानी की जानकारी जब नबालिग को हुई तो उसने अंकुश शर्मा को समझाने का कोशिश तो वह नहीं माना, उल्टा नबालिग को ही उसने धमकाया. 4 फरवरी की रात करीब 10 बजे अंकुश शर्मा मेट्रो गली के गुरुद्वारा के पास शराब पी रहा था उसी दौरान नबालिग अपने दो अन्य नबालिग दोस्तों के साथ वहां पहुचा और अंकुश को साफ-साफ कहा कि अगर वो उसकी बहन का पीछा करना नही छोड़ा तो अच्छा नहीं होगा.

ये भी पढ़ें-बेरोजगारों का आंकड़ा इकठ्ठा करने के अभियान में जुटी यूथ कांग्रेस, कहा- युवाओं के लिए जारी रहेगा संघर्ष

बोल्डर और ईंट से किए थे कई वार
नबालिग के कहने पर अंकुश नबालिग के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगा. मारपीट से गुस्साए तीनों नाबालिगों ने मिलकर अंकुश शर्मा को मारना शुरू किया, उसे मारते-मारते बिड़ला मैदान ले गए. बिड़ला मैदान में गुस्से में तीनों नाबालिगों ने पास पड़े बोल्डर और ईंट से अंकुश के सिर और शरीर पर कई वार किए. इस दौरान अंकुश की मौत हो गई. अंकुश को जान से मारने के बाद तीनों वहां से भागकर अपने घर पहुंचे और खून से सने अपने अपने कपड़े छिपा दिए.

सीसीटीवी से हुई पहचान
अंकुश की हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. उसी के आधार पर पुलिस ने तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. तीनों नाबालिग अंकुश शर्मा से पूर्व परिचित थे और उनमें पैसे के लेनदेन को लेकर भी विवाद चल रहा था. सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोग अंकुश शर्मा को मारते पीटते बिड़ला मैदान की तरफ ले जा रहे हैं. अंधेरे में यह भी दिख रहा है कि किस तरह पत्थरों से अंकुश शर्मा को मारा जा रहा है. जिस समय अंकुश शर्मा को मारा जा रहा था, अंकुश शर्मा की हत्या करने के बाद तीनों नाबालिगों ने उंसके शव को बालू और ईटों से ढक दिया था. जिसकी वजह से अंकुश शर्मा का शव मंगलवार की शाम बरामद किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details