झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 9, 2020, 10:30 PM IST

ETV Bharat / state

रांची: बिल्डर से रंगदारी मांगने के मामले में 5 लोग पुलिस की हिरासत में, वर्चुअल नंबर से किया था मैसेज और कॉल

रांची के एक बिल्डर अभय सिंह से 6 अगस्त को कुछ लोगों ने 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है. बिल्डर को रंगदारी के लिए मैसेज करने में जेल कनेक्शन आ रहा है, जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है.

Police detained 5 people for extortion from builder in ranchi
बिल्डर से रंगदारी मांगने के मामले में हिरासत में 5 लोग

रांची: कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा के नाम पर बिल्डर सह एक अखबार के एमडी अभय सिंह से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस को अब तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है.

जानकारी के अनुसार, बिल्डर को रंगदारी के लिए मैसेज करने में जेल कनेक्शन आ रहा है. जेल से ही मैसेज भेजने की बात सामने आ रही है, जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है. बता दें कि बीते 6 अगस्त को अभय कुमार सिंह को कॉल कर दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी. रंगदारी मांगने वाले ने वर्चुअल नंबर से मैसेज किया था, जिसमें खुद को कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गैंग का मयंक सिंह बताया था. रंगदारी के लिए मैसेज मिलने के बाद अभय सिंह ने बरियातू थाने में एफआईआर दर्ज कराया था.

इसे भी पढ़ें:-दो लाख में बिल्डर ने खुद पर गोली चलवाने की रची थी साजिश, 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

पीडब्ल्यूडी इंजीनियर वाला हाल करने की दी थी चेतावनी
रंगदारी के लिए किए गए मैसेज में कहा गया था कि रंगदारी नहीं मिलने और मोरहाबादी में पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर समरेंद्र प्रसाद के साथ जो हुआ था, वही अंजाम भुगतना होगा. वर्चुअल नंबर से मैसेज करने के बाद दो बार अपराधियों ने वाट्सएप कॉल भी किया था, लेकिन अभय सिंह ने कॉल रिसीव नहीं किया था. पुलिस को आशंका है कि सुजीत सिन्हा के इशारे पर ही इस तरह की घटना का अंजाम दिया गया है. पुलिस जेल से कनेक्शन जोड़कर पूरे मामले की जांच कर रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details