झारखंड

jharkhand

रांचीः लॉकडाउन के दौरान रैश ड्राइविंग, बाल बाल बची कई पुलिसवालों की जान

By

Published : Apr 25, 2020, 8:30 PM IST

Updated : Apr 25, 2020, 9:33 PM IST

राजधानी रांची में पुलिस ने एक सिरफिरे को लॉकडाउन के उल्लंघन मामले में हिरासत में लिया गया है. लालपुर चौक में इस सिरफिरे युवक ने वाहन चेकिंग के दौरान कार रोकने पर तेज गति से अपनी कार दौड़ा दी, इस दौरान कई पुलिसकर्मी उसकी कार की चपेट में आने से बाल-बाल बचे.

Police arrested a youth in violation of lockdown in Ranchi
बाल बाल बची कई पुलिसवालों की जान

रांची: राजधानी में पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद कुछ सिरफिरे बिना किसी वजह के सड़क पर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला रांची के लालपुर चौक का है, जहां एक सिरफिरे युवक ने वाहन चेकिंग के दौरान कार रोकने पर तेज गति से अपनी कार दौड़ा दी. इस दौरान कई पुलिसकर्मी उसकी कार की चपेट में आने से बचे.

देखें पूरी खबर
क्या है पूरा मामलालॉकडाउन के बेहतर अनुपालन को लेकर रांची की पुलिस 24 घंटे सड़क पर रहकर लोगों को घर से ना निकलने का लगातार सुझाव दे रही है, लेकिन कुछ लोग लॉकडाउन को मजाक समझ रहे हैं और वे पुलिसकर्मियों के ही जान से खेलने लगे हैं. शनिवार की देर शाम रांची के लालपुर चौक पर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. लालपुर थाने और ट्रैफिक पुलिस के जवान वाहनों की चेकिंग में मशगूल थे. इसी दौरान एक उजले कलर की कार रेडियम रोड से आती हुई दिखाई दी, जिसे मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने रोकना चाहा, लेकिन पुलिसकर्मियों को देखते ही कार चालक ने अपनी स्पीड काफी बढ़ा दी और तेजी से कांटा टोली चौक की तरफ भागने लगा. इस दौरान कई पुलिसकर्मियो ने सड़क से भागकर अपनी जान बचाई. कार को भागता देख वारनेस पर उसके नंबर को फ्लैश किया गया, जिसके बाद उसे कांटा टोली चौक के पास एक टिंबर से धर दबोचा गया.

इसे भी पढे़ं:-कोरोना से निपटने के लिए केंद्र सरकार से मदद की अपील, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने की केंद्रीय मंत्री से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

हिरासत में लिया गया युवक
कांटा टोली चौक पर मुस्तैद पुलिस कर्मियों ने वायरलेस पर सूचना मिलते ही कार चालक को धर दबोचा और उसे लालपुर पुलिस के हवाले कर दिया. पूछताछ के दौरान यह पता चला कि कार किसी पूनम सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है, लेकिन उसे एक रांची के बड़े टिंबर मालिक का बेटा चला रहा था. कार चला रहे युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उस पर ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने कार को जब्त कर थाना भेज दिया है.

Last Updated : Apr 25, 2020, 9:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details