झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चोर-उच्चकों के खिलाफ पुलिस की दबिश, छह गिरफ्तार, चोरी की बाइक और मोबाइल बरामद

रांची के जगन्नाथपुर इलाके में मोबाइल चोरी और झपटमारी गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है. ये लोग घरों में चोरी और छिनतई के कई वारदातों को अंजाम दे चुके है.

By

Published : Jan 20, 2020, 12:44 AM IST

Police arrested 6 criminals, 6 अपराधी गिरफ्तार
जगन्नाथपुर थाना

रांची:राजधानी के जगन्नाथपुर इलाके में मोबाइल चोरी और झपटमारी गिरोह का भंडाफोड़ कर छह अपरधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह गिरोह बाइक चोरी, घरों में चोरी और छिनतई के कई वारदातों को राजधानी में अंजाम दे चुका था. पुलिस ने गिरफ्तार अपरधियों के पास से 12 मोबाइल, 5 बाइक, लैपटॉप सहित अन्य सामान भी बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों में शातिर सलमान खान, सलमान अंसारी सहित छह दूसरे आरोपी शामिल हैं.

तीन थानों की टीम ने किया रेड
गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ कर रही है. दरअसल हाल के दिनों में अरगोड़ा, जगन्नाथपुर और धुर्वा इलाके में चोरी और छिनतई की वारदातें लगातार सामने आ रही थी. अपरधियो के धर पकड़ के लिए हटिया एएसपी विनीत कुमार ने टीम ने एक विशेष टीम का गठन किया था. इसमें अरगोड़ा, जगन्नाथपुर और पुंदाग ओपी पुलिस को शामिल किया गया था. इस बीच सबसे पहले सलमान पकड़ा गया, कड़ाई आए पूछताछ करने पर उसने अपने साथियो के नाम बताए जिसके बाद पुलिस की टीम ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर सभी को दबोच लिया. पकड़े गये अपराधी सॉफ्टवेयर के जरिए मोबाइल का आइएमइआई नंबर भी बदल देते थे.

ये भी पढ़ें-इंसाफ के लिए महिला थाने के चक्कर लगा रही आठ माह की गर्भवती, आरोपी भागा नेपाल

छापेमारी जारी,सोमवार को पुलिस करेगी खुलासा
गिरफ्तार आरोपियों के साथ पुलिस की छापेमारी रविवार देर रात तक जारी थी. पुलिस को उम्मीद है कि इस छापेमारी में कई और अपराधी गिरफ्तार हो सकते हैं और उनके द्वारा उड़ाए गए बाइक, मोबाइल और दूसरे कीमती सामान भी बरामद होंगे. सोमवार को पुलिस पूरे मामले का खुलासा करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details