झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 8, 2020, 8:18 AM IST

Updated : Jan 8, 2020, 9:23 AM IST

ETV Bharat / state

पटना गैंगरेप मामला: सामने आया CCTV फुटेज, ऐसे अगवा की गई थी छात्रा

पटना में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद पुलिसिया कार्रवाई तेज है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई कर रही है. गाड़ी के नंबर का पता लगाया जा चुका है. सभी चेक पोस्ट पर सूचना जारी कर दी गई है.

पटना में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात
Police action intensified after gang rape in Patna

पटना: राजधानी में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद पुलिसिया कार्रवाई तेज है. सोमवार देर शाम पटना में पढ़ाई कर रही एक युवती को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. वहीं, पीड़िता को अगवा करने का घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

देखें पूरा वीडियो

सोमवार देर शाम हुई सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. युवती राजधानी में किराए के मकान में रहती थी. कुछ युवकों ने उसे हथियार के बल पर अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. बता दें कि इस मामले में पीड़िता के मुताबिक कुल चार आरोपी बताए गए हैं, जिनमें से दो नामजद हैं.

ये भी पढ़ें-दुमकाः इस सरकारी विभाग के कर्मी हैं शर्मिंदा, नहीं कर पा रहे बीमार लोगों को चंगा

सीसीटीवी फुटेज
पीड़िता ने बयान में जो कुछ भी बताया था, सीसीटीवी फुटेज से उसकी पुष्टी हो रही है. फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि चार की संख्या में आए आरोपियों ने एक युवती को सफेद रंग की गाड़ी में जबरन बैठा लिया और वहां से निकल लिये.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई कर रही है. गाड़ी के नंबर का पता लगाया जा चुका है. सभी चेक पोस्ट पर सूचना जारी कर दी गई है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई जारी है.

Last Updated : Jan 8, 2020, 9:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details