झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 13, 2019, 7:37 PM IST

Updated : Nov 13, 2019, 9:23 PM IST

ETV Bharat / state

झारखंड में PM मोदी करेंगे कई रैलियों को संबोधित! अगले हफ्ते से चुनाव प्रचार की कर सकते हैं शुरुआत

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. सूत्रों से जानकारी के अनुसार बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री मोदी अगले हफ्ते से चुनाव प्रचार की शुरुआत कर सकते हैं, हालांकि पीएम कार्यालय से तारीखों को लेकर हरी झंडी नहीं मिली है. वहीं, बीजेपी के लिए पीएम के साथ-साथ अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी करेंगे प्रचार.

फाइल फोटो

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी के दिग्गज चेहरे अगले हफ्ते से प्रचार के लिए झारखंड दौरे पर होंगे. सूत्रों कि मानें तो पीएम मोदी अगले हफ्ते झारखंड में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत कर सकते हैं. झारखंड विधानसभा चुनाव में इस बार दिग्गजों का चुनाव प्रचार में तांता लगने वाला है. एक तरफ जहां कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है, तो वहीं बीजेपी के शीर्षस्थ नेताओं के हवाले से खबर है कि पीएम मोदी झारखंड में 10 रैलियां करेंगे.

ये भी देखें- झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: चक्रधरपुर के रण में 'राम और लक्ष्मण' के बीच जंग

प्रधानमंत्री मोदी गढ़वा और गुमला से चुनाव प्रचार की शुरुआत कर सकते है. वहीं, दूसरे फेज में जगन्नाथपुर और सरायकेला में चुनाव प्रचार में शिरकत कर सकते है. जानकारी के अनुसार, पीएम एक दिन में 2 रैलियों को संबोधित करेंगे, हालांकि पीएम कार्यालय से तारीखों को लेकर हरी झंडी नहीं मिली है. दूसरी तरफ, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह डालटनगंज और चाईबासा में चुनाव प्रचार करेंगे, साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तरी छोटानागपुर की सीटों पर बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर सकते हैं.

Last Updated : Nov 13, 2019, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details