झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

यहां करेंगे पीएम मोदी रोड शो के बाद विश्राम, इंदिरा गांधी भी कर चुकी हैं इस जगह की तारीफ

रांची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अप्रैल को रांची में रोड करेंगे. रोड शो के बाद पीएम राजभवन में रात को विश्राम करेंगे. जिसको लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं.

By

Published : Apr 22, 2019, 7:03 PM IST

राजभवन, रांची.

जानकारी देते संवाददाता चंदन भट्टाचार्या.

रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अप्रैल को रांची में रोड करने वाले हैं. प्रधानमंत्री राजभवन में रात को विश्राम करेंगे. इसे लेकर राजभवन को सजाया और संवारा जा रहा है. इस दौरान राजभवन सेंटर प्वाइंट रहेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अप्रैल को रांची में रोड शो करेंगे. एयरपोर्ट रोड पर रोड शो किया जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो 5:30 बजे एयरपोर्ट से शुरू होगा. इसके बाद बिरसा चौक पर भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा. ये रोड शो ढाई किलोमीटर का है. इसके बाद सड़क मार्ग से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजभवन पहुंचेंगे, जहां उनका रात्रि विश्राम है.

ये राजभवन काफी आकर्षक है और यहां 1984 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भी विश्राम कर चुकी हैं. उस दौरान इंदिरा गांधी ने इस राजभवन की काफी तारीफ की थी. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विश्राम को लेकर राजभवन में तैयारियां जोरों पर हैं. संभवत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस आकर्षक राजभवन के उद्यान का अवलोकन भी करेंगे, क्योंकि उन्होंने भी इस राजभवन के बारे में काफी कुछ सुना है. यहां कई दुर्लभ प्रजाति के पेड़-पौधे के साथ कई ऐतिहासिक धरोहर भी मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details