झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

21 जून को प्रधानमंत्री रांची में करेंगे योग, खेल मंत्री ने कहा- अभूतपूर्व क्षण होगा

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को लेकर पूरे विश्व में उत्साह का माहौल है. 21 जून को पूरा विश्व अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाएगा. इसे लेकर तमाम प्रशासनिक तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है. झारखंड सरकार के खेल और संस्कृति कला मंत्री अमर कुमार बाउरी ने इस अवसर पर देशवासियों को योग दिवस की शुभकामनाएं दी है

By

Published : Jun 20, 2019, 4:28 PM IST

Updated : Jun 20, 2019, 6:33 PM IST

फाइल फोटो

रांची:झारखंड सरकार के खेल और संस्कृति कला मंत्री अमर कुमार बाउरी ने देशवासियों को योग दिवस की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा है कि स्वास्थ्य जीवन जीने के लिए रोजाना योग करना चाहिए 21 जून को पूरा विश्व योग दिवस मनाएगा. भारत के लिए ये गौरव का दिन है.

जानकारी देते खेल मंत्री

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को लेकर पूरे विश्व में उत्साह का माहौल है. 21 जून को पूरा विश्व अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाएगा. इसे लेकर तमाम प्रशासनिक तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है. योग दिवस के अवसर पर शुभकामनाओं का दौर जारी है. सूबे के खेल मंत्री अमर कुमार बाउरी ने देशवासियों को योगा दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारत विश्व गुरु बनने की राह पर है .

खेल मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में कई बदलाव हुए हैं. आज भारत अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का नेतृत्व कर रहा है यह हमारे लिए गर्व की बात है.

राजधानी रांची के धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में 21 जून को योग दिवस के अवसर पर मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, इस आयोजन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हजारों लोगों के साथ योग करेंगे. राज्य सरकार के मंत्रियों के अलावे कई गणमान्य और आम लोग भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Last Updated : Jun 20, 2019, 6:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details