झारखंड

jharkhand

Petrol Diesel Price Today: झारखंड में आज नहीं बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम

By

Published : Dec 14, 2021, 7:20 AM IST

सोमवार को झारखंड में पेट्रोल डीजल कहीं महंगा तो कहीं सस्ता हुआ था. लेकिन मंगलवार को पेट्रोल डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं की गई है.

पेट्रोल डीजल के दाम आज
Petrol Diesel Price Today

रांचीः झारखंड में सोमवार को कहीं महंगा तो कहीं सस्ता पेट्रोल डीजल हुआ था. जमशेदपुर में पेट्रोल डीजल महंगा और बोकारो में मामूली सस्ता किया गया था. लेकिन मंगलवार को कहीं पेट्रोल डीजल के दाम में उतार-चढ़ाव नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ेंःPetrol Diesel Price Today: जानिए, झारखंड में कितना सस्ता या महंगा हुआ पेट्रोल डीजल

राजधानी रांची में रविवार को पेट्रोल डीजल के दाम में 59-59 पैसे की गिरावट दर्ज की गयी. इसके बाद से पेट्रोल डीजल के दाम में बढ़ाया या घटाया नहीं गया है. मंगलवार को भी पेट्रोल डीजल के दाम में कोई उतार-चढ़ाव नहीं हुआ है.इससे जिले में पेट्रोल 98.52 रुपये और डीजल 91.56 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

जमशेदपुर में पेट्रोल डीजल के दाम
जमशेदपुर में पिछले तीन दिनों से पेट्रोल डीजल के दाम में उतार-चढ़ाव हो रहा है. सोमवार को पेट्रोल के दाम में 52 पैसे और डीजल के दाम में 51 पैसे की बढ़ोतरी की गयी. लेकिन मंगलवार को पेट्रोल डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इससे पूर्वी सिंहभूम में पेट्रोल 98.97 रुपये और डीजल 91.99 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

धनबाद में पेट्रोल डीजल
धनबाद में सोमवार को पेट्रोल डीजल के दाम में 20-20 पैसे की बढ़ोतरी की गयी. लेकिन मंगलवार को दोनों की कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है. इससे पेट्रोल 98.66 प्रति लीटर और डीजल 91.99 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

बोकारो में पेट्रोल डीजल
बोकारो में सोमवार को पेट्रोल डीजल के दाम में 14-14 पैसे की कमी की गयी. इससे जिले में रहने वाले लोगों को थोड़ी राहत मिली. यह राहत मंगलवार को भी मिलेगी. इसकी वजह है कि दोनों की कीमत में कोई बदलाव नहीं की गई है. जिले में पेट्रोल 98.78 रुपये और डीजल 91.81 रुपये प्रति लिटर बिक रहा है.

देवघर में पेट्रोल डीजल

देवघर में पिछले तीन दिनों से पेट्रोल डीजल के दाम में कोई उतार-चढ़ाव नहीं हुआ है. इससे जिला में पेट्रोल 98.23 रुपये प्रति लीटर और डीजल 91.24 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details