झारखंड

jharkhand

Petrol Diesel Price Today: झारखंड में पेट्रोल डीजल के दाम में नहीं हुआ बदलाव

By

Published : Dec 9, 2021, 6:49 AM IST

झारखंड में पेट्रोल डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इससे पेट्रोल 99 रुपये से नीचे और डीजल 91 रुपये के आसपास बिक रहा है.

झारखंड में पेट्रोल डीजल के दाम
Petrol Diesel Price Today

रांचीःझारखंड में पेट्रोल डीजल के दाम में बुधवार को कहीं महंगा तो कहीं सस्ता हुआ. लेकिन गुरुवार को पेट्रोल डीलज के दाम में बदलाव नहीं हुआ है. अब राज्य में पेट्रोल के दाम 99 रुपये से नीचे और डीजल के दाम 91 रुपये के करीब है.

यह भी पढ़ेंःPetrol Diesel Price Today: झारखंड में कहीं सस्ता तो कहीं महंगा हुआ पेट्रोल डीजल

राजधानी रांची में बुधवार को पेट्रोल डीजल के दाम में 20-20 पैसे सस्ता किया गया था. लेकिन गुरुवार को कोई बदलाव नहीं किया गया है. इससे राजधानी में पेट्रोल 98.52 रुपये और डीजल 91.56 रुपये प्रति लीटर बिका रहा है.

तीन दिनों से कीमत में बदलाव नहीं

जमशेदपुर जिले में सोमवार को पेट्रोल 52 पैसे और डीजल के दाम में 51 पैसे की बढ़ोतरी की गई थी. लेकिन पिछले तीन दिनों मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को पेट्रोल डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इससे जिले में पेट्रोल 98.97 रुपये और डीजल 91.99 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

धनबाद में पेट्रोल-डीजल
धनबाद जिले में बुधवार को पेट्रोल डीजल के दाम 8-8 पैसे सस्ता हुआ. लेकिन गुरुवार को पेट्रोल डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इससे पेट्रोल 98.44 प्रति लीटर और डीजल 91.47 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

बोकारो में पेट्रोल-डीजल
बोकारो में बुधवार को पेट्रोल डीलज 57-57 पैसे सस्ता हुआ था. गुरुवार को दोनों की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. जिले में पेट्रोस 98.86 रुपये और डीजल 91.88 रुपये प्रति लिटर बिक रहा है.

देवघर में पेट्रोल-डीजल

बुधवार को पेट्रोल डीजल की कीमतों में 3-3 पैसे की बढ़ोतरी की गई. लेकिन गुरुवार को दोनों की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया. जिले में पेट्रोल 98.23 रुपये प्रति लीटर और डीजल 91.24 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details