झारखंड

jharkhand

Petrol Diesel Price Today: झारखंड में कहीं सस्ता तो कहीं महंगा हुआ पेट्रोल डीजल

By

Published : Dec 8, 2021, 6:52 AM IST

झारखंड में मंगलवार को पेट्रोल डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया था. लेकिन बुधवार को पेट्रोल डीजल कहीं महंगा तो कहीं सस्ता हुआ है.

पेट्रोल डीजल की कीमत आज
Petrol Diesel Price Today

रांचीःझारखंड में पेट्रोल डीजल के दाम में मंगलवार को कोई उतार-चढ़ाव नहीं हुआ था. लेकिन मंगलवार को पेट्रोल डीजल कहीं सस्ता तो कहीं महंगा हुआ है. हालांकि, राज्य में पेट्रोल के दाम 99 रुपये से नीचे और डीजल के दाम 91 रुपये के करीब है.

यह भी पढ़ेंःPetrol Diesel Price Today: झारखंड में पेट्रोल डीजल के दाम में नहीं हुआ उतार-चढ़ाव

राजधानी रांची में सोमवार को पेट्रोल की कीमत 15 पैसे और डीजल 16 पैसे सस्ता हुआ था. लेकिन मंगलवार को इस कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया. बुधवार को पेट्रोल डीजल के दाम में 20-20 पैसे सस्ता किया गया है. इससे पेट्रोल 98.52 रुपये और डीजल 91.56 रुपये प्रति लीटर बिका रहा है.

जमशेदपुर में पेट्रोल-डीजल

सोमवार को जिले में पेट्रोल 52 पैसे और डीजल के दाम में 51 पैसे की बढ़ोतरी की गई. लेकिन मंगलवार और बुधवार को पेट्रोल डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इससे जिले में पेट्रोल 98.97 रुपये और डीजल 91.99 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

धनबाद में पेट्रोल-डीजल
सोमवार को जिले में मामूली पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ था और मंगलवार को दोनों की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ. लेकिन बुधवार को पेट्रोल डीजल 8-8 पैसे सस्ता किया गया है. पेट्रोल 98.44 प्रति लीटर और डीजल 91.47 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

बोकारो में पेट्रोल-डीजल
बोकारो में सोमवार को पेट्रोल-डीजल दोनों की कीमतों में बढ़ोतरी की गई थी. पेट्रोल-डीजल के दाम में 57-57 पैसे की बढ़ोतरी हुई थी. लेकिन कीमतों में बढ़ोतरी के दूसरे दिन यानी बुधवार को 57-57 पैसे घटा दिया है. इससे जिले में पेट्रोल की कीमत 99 रुपये से नीचे पहुंच गया है. अब पेट्रोस 98.86 रुपये और डीजल 91.88 रुपये प्रति लिटर बिक रहा है.

देवघर में पेट्रोल-डीजल

सोमवार को पेट्रोल-डीजल के दाम 3-3 पैसे सस्ता हुआ था. लेकिन बुधवार को दोनों की कीमतों में 3-3 पैसे की बढ़ोतरी की गई है. इससे जिले में पेट्रोल 98.23 रुपये प्रति लीटर और डीजल 91.24 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details