झारखंड

jharkhand

Petrol Diesel Price Today: झारखंड में पेट्रोल डीजल के दाम में नहीं हुआ उतार-चढ़ाव

By

Published : Dec 7, 2021, 6:49 AM IST

झारखंड में पेट्रोल-डीजल के दाम में मंगलवार को कोई परिवर्तन नहीं किया गया है. इससे राज्य में पेट्रोल 98 से 99 रुपये और डीजल 91 से 92 रुपये बिक रहा है.

पेट्रोल डीजल की कीमत आज
Petrol Diesel Price Today

रांचीःझारखंड में पेट्रोल-डीजल के दाम में सोमवार को उतार-चढ़ाव हुआ था. इससे कहीं 15 पैसे सस्ता तो कहीं 57 पैसे पेट्रोल की कीतम में बढ़ोतरी हुई थी. लेकिन मंगलवार को झारखंड में पेट्रोल डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इससे राज्य में पेट्रोल 98 से 99 रुपये के बीच बिक रहा है.

यह भी पढ़ेंःPetrol Diesel Price Today: बोकारो में सबसे महंगा बिक रहा पेट्रोल डीजल

राजधानी रांची में रविवार को पेट्रोल-डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ था. लेकिन सोमवार को पेट्रोल की कीमत 15 पैसे और डीजल 16 पैसे सस्ता हुआ है. वहीं मंगलवार को इस कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इससे पेट्रोल 98.72 रुपये और डीजल 91.76 रुपये प्रति लीटर बिका रहा है.

जमशेदपुर में पेट्रोल-डीजल

जमशेदपुर में पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार उतार-चढ़ाव दो रहा है. सोमवार को पेट्रोल 52 पैसे और डीजल के दाम में 51 पैसे की बढ़ोतरी की गई. लेकिन मंगलवार को पेट्रोल डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुई है. जिले में पेट्रोल 98.97 रुपये और डीजल 91.99 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

धनबाद में पेट्रोल-डीजल

सोमवार को जिले में मामूली पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ था. पेट्रोल डीजल में 9-9 पैसे कम किए गए थे. लेकिन मंगलवार को दोनों की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं की गई है. इससे जिले में पेट्रोल 98.52 प्रति लीटर और डीजल 91.55 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

बोकारो में महंगा पेट्रोल-डीजल

बोकारो में सोमवार को पेट्रोल-डीजल दोनों की कीमतों में बढ़ोतरी की गई थी. पेट्रोल-डीजल के दाम में 57-57 पैसे की बढ़ोतरी हुई थी. राज्य में सबसे महंगा पेट्रोल- डीजल बोकारो में बिक रहा है. हालांकि, मंगलवार को दोनों की कीमतों में कोई उतार-चढ़ाव नहीं हुई है. जिले में पेट्रोल 99.43 रुपये और डीजल 92.45 रुपये प्रति लिटर बिक रहा है.

देवघर में पेट्रोल-डीजल

सोमवार को पेट्रोल-डीजल के दाम 3-3 पैसे सस्ता हुआ था. लेकिन मंगलवार को कोई बदलाव नहीं किया गया है. इससे जिले में पेट्रोल 98.20 रुपये प्रति लीटर और डीजल 91.21 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details