झारखंड

jharkhand

रांची में 11 हजार वोल्ट तार से व्यक्ति की मौत, नाराज लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Oct 12, 2022, 11:04 AM IST

Updated : Oct 12, 2022, 11:23 AM IST

राजधानी रांची में 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई (Person Die Due to Electric Shcok). इस दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर रांची-पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. पुलिस- प्रशासन द्वारा समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाया गया.

Death due to current in Ranchi
Death due to current in Ranchi

रांची: राजधानी रांची के बीआईटी के पास 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी (Person Die Due to Electric Shcok). इससे नाराज लोगों ने रांची-पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. जाम होने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी. पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच कर नाराज लोगों को समझाया और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया है.



यह भी पढ़ें:रांची के रिसॉर्ट में मिला बिहार के अधेड़ का शव, मौत के कारणों का नहीं लगा पता


मुआवजा देने की मांग को लेकर सड़क जाम: बताया जाता है कि बीआईटी मेसरा ओपी क्षेत्र के दल के पास पोल के तार के सम्पर्क में आने से टोब्बो पाहन नाम के युवक की मौत हो गई. उसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया था. ग्रामीण मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की भी मांग कर रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आए अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि विधिपूर्वक मृतक के परिवार को मुआवजा दिया जाएगा. पुलिस ने ग्रामीणों को समझाबुझा कर सड़क जाम समाप्त करवाया. वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated : Oct 12, 2022, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details