झारखंड

jharkhand

रांची में अनाज वितरण कार्यक्रम के दौरान लोग हुए उग्र, वाहनों में की तोड़फोड़

रांची में जिला प्रशासन और मिशन ब्लू फाउंडेशन ने अनाज वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम के दौरान लोगों ने हंगामा कर कई वाहनों को क्षतिग्रस्त किया. जिसके बाद कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा.

By

Published : Mar 27, 2020, 6:10 PM IST

Published : Mar 27, 2020, 6:10 PM IST

People created ruckus during food distribution program held in Ranchi
ब्लू फाउंडेशन के लोग

रांची: कोरोना के मद्देनजर पूरे देश भर में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान सभी को घर में रहने की हिदायत दी गई है. लोगों को दिक्कत न हो इस मद्देनजर रांची जिला प्रशासन और मिशन ब्लू फाउंडेशन की ओर से अनाज का वितरण किया जा रहा था. अत्यधिक भीड़ की वजह से बांटने का काम बीच में ही रोक दिया गया. जिसके बाद लोग उग्र हो गए.

देखें पूरी खबर

अनाज वितरण को बीच में रोकने से लोग नाराज हो गए. भीड़ इतनी उग्र हो गई कि मिशन ग्रुप फाउंडेशन के सदस्यों के साथ पहले तो अभद्र व्यवहार की, उसके बाद गाड़ियों में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी.

ये भी देखें-विधायक इरफान अंसारी ने पीएम से लगाई गुहार, लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को आर्थिक सहयोग देने की मांग की

संस्था के अध्यक्ष पंकज सोनी ने इस शिविर की जानकारी प्रशासन को पहले ही दी थी. लेकिन भीड़ इतनी उग्र हो गई, जिससे बीच में कार्यक्रम को रोकना पड़ा. भीड़ ने संस्थान के लोगों पर पथराव भी किया. जिसके कारण वाहन को भी क्षति हुई है. उन्होंने कहा कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर नहीं मान रहे थे. जिसके बाद अनाज वितरण को रोकना पड़ा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details