झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बीएसएफ के सेवानिवृत्तकर्मियों के लिए 21 जनवरी से लगेगी पेंशन अदालत, वर्चुअल मोड में होगी सुनवाई

साउथ बंगाल फ्रंटियर हेड क्वार्टर बीएसएफ जवानों के लिए 21-22 जनवरी को पेंशन अदालत का आयोजन करेगा. इस पेंशन अदालत में कई राज्यों में रहने वाले जवानों को उनकी पेंशन संबंधी समस्याओं का समाधान किया जाएगा.

By

Published : Jan 20, 2021, 11:09 PM IST

Pension court to be organized
बीएसएफ

नई दिल्ली: बीएसएफ का साउथ बंगाल फ्रंटियर हेड क्वार्टर द्वारा 21 और 22 जनवरी को बीएसएफ के रिटायर्डकर्मियों के लिए पेंशन अदालत आयोजित की जा रही है. इसमें वेस्ट बंगाल, झारखंड, बिहार और पूर्वी राज्यों में रहने वाले जवानों को उनकी पेंशन से संबंधित जानकारी और समस्याओं का समाधान मिल सकेगा.

देखें पूरी खबर


'21-22 जनवरी को आयोजित की जाएगी पेंशन अदालत'

साउथ बंगाल फ्रंटियर के डीआईजी एसएस गुलेरिया के अनुसार पेंशन अदालत का आयोजन वर्चुअल मोड में साउथ बंगाल फ्रंटियर के कोलकाता हेड क्वार्टर की देखरेख में 21 और 22 जनवरी को सुबह 9:30 बजे से शाम 5:00 बजे तक किया जाएगा.


इतना ही नहीं बीएसएफ के जवान इस पेंशन अदालत में अपनी ईमेल आईडी, कॉन्टैक्ट नंबर और एड्रेस के जरिए भी अपने नजदीकी बीएसएफ सेक्टर पहुंच कर इस ऑनलाइन जानकारी ले सकते हैं. इसके अलावा बीएसएफ की पेंशन डिवीजन और स्टेट बैंक इंडिया के प्रतिनिधि भी इस पेंशन अदालत में उपस्थित रहेंगे जो जवानों समस्याओं और उनके क्वेरी का तत्काल समाधान करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details