झारखंड

jharkhand

देश में अपार सफलता के बाद अब पोलैंड में रिलीज होगी पवन सिंह की 'हमार स्वाभिमान' FILM ने बनाया नया कीर्तिमान

By

Published : Nov 5, 2022, 7:38 PM IST

फिल्म हमार स्वाभिमान में पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) अपने चिर परिचित एक्शन पैक्ड में तो नजर आ ही रहे हैं, साथ ही उनका अलग-अलग अवतार भी फिल्म का आकर्षण का केंद्र बिन्दु बना हुआ है. वहीं अंजना सिंह भी अपनी शानदार अदायगी से सबका दिल जीतकर दीवाना बना रही हैं. उनके फैंस और ऑडियंस को यह फिल्म फुल एंटरटेनमेंट कर रही है.

Pawan Singh bhojpuri film Hamar Swabhiman will release in Poland
Pawan Singh bhojpuri film Hamar Swabhiman will release in Poland

पटनाःभोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की नई भोजपुरी फिल्म 'हमार स्वाभिमान'(Pawan Singh bhojpuri film) को अपार सफलता मिल रही है. रिलीज के साथ ही ये फिल्म देश के विभिन्न सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. पवन सिंह और अंजना सिंह स्टारर इस भोजपुरी फिल्म को बम्पर ओपनिंग मिली है. इस फिल्म का एक गाना लाली तहलका भी यू ट्यूब चैनल पर धमाल मचा रहा है. इस बीच फिल्म के प्रोड्यूसर राम शर्मा (एनआरआई) ने कहा कि हमार स्वाभिमान (Film Hamar Swabhiman Will Release In Poland) को जल्द ही पोलैंड में भी रिलीज किया जाएगा. इसका ट्रेलर पोलैंड की राजधानी वारसॉ शहर में पहले ही लांच किया जा चुका है. उन्होंने कहा कि विदेश के सिनेमाहाल में भी भोजपुरी फिल्में रिलीज होंगी तभी तो विदेश में रह रहे यहां के लोग अपनी भोजपुरी भाषा की फिल्म का मजा ले सकेंगे.

ये भी पढे़ंःखेसारीलाल का नया गाना 'तबला' रिलीज के साथ मचाया धमाल, नम्रता माल्या का ठुमका है लाजवाब

पारिवारिक एक्शन फिल्मःप्रोड्यूसर राम शर्मा ने कहा कि ‘हमार स्वाभिमान’ एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है, इस फिल्म में बहुत कुछ नया दर्शकों को देखने के लिए है. फिल्म की कहानी और पवन सिंह की अदाकारी इसकी यूएसपी है. उस पर अंजना सिंह के साथ पवन सिंह की केमेस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म का गाना भी लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के सुरीले गीतकार मनजी मीत हैं और संगीतकार छोटे बाबा बसही, छोटू रावत व संगम सिंह हैं. लेखक मनोज कुशवाहा, डीओपी देवेंद्र तिवारी, एक्शन श्री श्रेष्टा और कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता, रवि पंडित का है. ये फिल्म 28 अक्टूबर को छठ पूजा के पावन अवसर पर रिलीज की गई थी. फिल्म के डिट्रीब्यूटर प्रांसुल मैजिक मोमेंट के प्रवीण सिन्हा हैं.

फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ बम्पर ओपनिंगः पावर स्टार पवन सिंह की इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ बम्पर ओपनिंग से नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है. रुपहले परदे पर इस फ़िल्म को देखने वाले दर्शकों में गजब का उत्साह दिख रहा है, ऑडियंस तालियों और सीटियों के साथ इंज्वॉय कर रहे हैं. इस फ़िल्म में पवन सिंह अपने चिर परिचित एक्शन पैक्ड में तो नजर आ ही रहे हैं, साथ ही उनका अलग-अलग अवतार भी फिल्म का आकर्षण का केंद्र बिन्दु बना हुआ है. इस फिल्म में वे तलवारबाजी का करतब करते नजर आते हैं, तो कभी अखाड़े में धोबी पछाड़ लगाते हुए. उनके फैंस और ऑडियंस को यह फिल्म फुल एंटरटेनमेंट कर रही है.

"हमने इसका निर्माण भव्य पैमाने पर किया है, ताकि एक बेहतरीन भोजपुरी सिनेमा दर्शकों को देखने को मिले.पवन सिंह की ख्याति अब सिर्फ देश में नहीं, दुनिया भर में हैं. लोग उनके गाने बड़े प्रेम से सुनते हैं और उन्हें फिल्मों में भी देखना चाहते हैं. फिल्म को बम्पर ओपनिंग देने के लिए सभी को तहेदिल से धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त करता हूं, आप सभी का प्यार, आशीर्वाद हमेशा बना रहे"- राम शर्मा, प्रोड्यूसर, हमार स्वाभिमान

फिल्म का गाना 'लाली तहलका' मचा रहा धमालःआपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी कोई भी फिल्म या गाना रिलीज होते ही छा जाता है. फैंस उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान कहते हैं. हाल ही में उनका एक गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था. अब फिल्म 'हमार स्वाभिमान' का गाना 'लाली तहलका' इंटरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो रहा है. भोजपुरी फिल्म 'हमार स्वाभिमान' के निर्देशक चंद्र भूषण मणि हैं. फिल्म में फीमेल लीड भोजपुरी हॉट केक अंजना सिंह हैं. फिल्म में डिंपल सिंह, राम शर्मा, कमल कृष्णा, राखी मिश्रा और वीना पांडेय भी मुख्य भूमिका में हैं. मंटू सिंह और कमाल कृष्णा विलेन की भूमिका में नजर आएं हैं, जिनके साथ पवन सिंह की पावर पैक्ड एक्शन सीक्वेंस लोगों को खूब पसंद आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details