झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांचीः सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

रांची में तेज रफ्तार से आ रही बस की चपेट में आने से एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर बस चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह अपनी मांग को लेकर अड़े हुए हैं.

By

Published : Apr 10, 2021, 6:28 PM IST

one-man-died-in-road-accident-in-ranchi
आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

रांचीः जिले के ईटकी थाना क्षेत्र में बस की चपेट में आने से एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई. वहीं मामले से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस को शव नहीं सौंपा.

इसे भी पढ़ें-अनियंत्रित कार दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत


घटनास्थल पर ही युवक की मौत
जिले के ईटकी थाना क्षेत्र के साहेब मोड़ के पास सेंटोरियम स्टेशन सड़क पर बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान इटकी थाना क्षेत्र के कुन्दी गांव निवासी विजय केरकेट्टा (22) के रूप में की गई है. विजय बाइक से ईटकी बाजार से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान तेज गति से आ रही बस की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही विजय की मौत हो गई और बस चालक फरार हो गया.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर बस चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स ले जाने नहीं दिया. थाना प्रभारी विजय कुमार ने ग्रामीणों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह अपनी मांग को लेकर अड़े रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details