झारखंड

jharkhand

हेमंत सरकार की पहली वर्षगांठ पर होने वाले कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर, आला अधिकारियों ने लिया जायजा

By

Published : Dec 27, 2020, 10:27 AM IST

सरकार की पहली वर्षगांठ पर रांची के मोरहाबादी मैदान में होने वाले कार्यक्रम को लेकर तैयारियां की जा रही हैं. इसी क्रम में नगर विकास सचिव विनय चौबे, पर्यटन सचिव पूजा सिंघल और उपायुक्त छवि रंजन ने कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया.

officials-supervise-preparations-of-first-anniversary-jharkhand-government
आला अधिकारियों ने तैयारियों का लिया जायजा

रांची: झारखंड सरकार की पहली वर्षगांठ पर मोरहाबादी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर है. शनिवार को तैयारियों का जायजा लेने पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारी मोरहाबादी मैदान पहुंचे. इस दौरान नगर विकास सचिव विनय चौबे, पर्यटन सचिव पूजा सिंघल और उपायुक्त छवि रंजन ने कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया.

इसे भी पढ़ें- रांची में देर रात चाकूबाजी की घटना, एक की मौत

3000 से अधिक लोग कार्यक्रम में होंगे शामिल

पहली वर्षगांठ के कार्यक्रम के आयोजन को सफल बनाने को लेकर तैयारियों पर मंथन करते हुए नगर विकास सचिव विनय कुमार चौबे और पर्यटन सचिव पूजा सिंघल ने अधिकारियों को जरुरी दिशा निर्देश दिये. सरकार के प्रथम वर्षगांठ के मौके पर लगभग 3000 लोगों के कार्यक्रम में शामिल होने का अनुमान है. जिसे देखते हुए कोविड-19 के मद्देनजर तैयारियां की जा रही हैं.

सीएम नई योजनाओं का करेंगे शुभारंभ

इस दौरान सीएम हेमंत सोरेन कई नई योजनाओं की शुभारंभ करेंगे. साथ ही राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं का उद्घाटन भी किया जाएगा. कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए ड्राई रन भी किया जायेगा. इस दौरान उपविकास आयुक्त अनन्य मित्तल, पुलिस अधीक्षक सौरभ, अनुमंडल पदाधिकारी बुंडू उत्कर्ष गुप्ता और अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे.

उपायुक्त तैयारियों की कर रहे समीक्षा
सरकार के प्रथम वर्षगांठ पर आयोेजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर जिला स्तर पर विभिन्न कोषांगों का गठन किया गया है. उपायुक्त कोषांग कार्यों की समीक्षा कर रहे है. सभी कोषांगों के नोडल और प्रभारी पदाधिकारियों को समय पर कार्य पूरा करने का निर्देश पूर्व में ही दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details