झारखंड

jharkhand

NDA और नौसेना अकादमी परीक्षा का आयोजन, रांची में बनाए गए 27 एग्जाम सेंटर

By

Published : Apr 21, 2019, 1:23 PM IST

रांची में राष्ट्रीय रक्षा अकादमी(NDA) और नौसेना अकादमी परीक्षा 2019 का आयोजन किया गया. परीक्षा रांची के 27 केंद्रों में आयोजित हुई.

NDA और नौसेना अकादमी परीक्षा का आयोजन

रांचीः देशभर में राष्ट्रीय रक्षा अकादमी(NDA) और नौसेना अकादमी परीक्षा 2019 का आयोजन किया गया. रांची में 27 केंद्रों पर परीक्षा आयोजित हुई. कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा ली गयी.

NDA और नौसेना अकादमी परीक्षा का आयोजन

परीक्षा के लिए रांची में कुल 27 केंद्र बनाए गए. जिसमें झारखंड के अलावा दूसरे राज्यों से आए परीक्षार्थियों ने भी परीक्षा दी. परीक्षा दो सीटिंग में आयोजित की गई है. फर्स्ट सीटिंग की परीक्षा सुबह 10 बजे से हुई, वहीं सैकेंड सीटिंग की परीक्षा दिन के 2 बजे से आयोजित की गई है. परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन की व्यापक तैयारियां दिखी. प्रशासन ने सभी केंद्रों में सहायक कोऑर्डिनेटिंग सुपरवाइजर और पुलिस बल नियुक्त किए थे.

ये भी पढ़ें-दर-दर जा रहे रांची लोकसभा प्रत्याशी संजय सेठ, भाजपा के पक्ष में वोट करने की कर रहे अपील

रांची के निर्मला कॉलेज, डीएवी पब्लिक स्कूल धुर्वा, छोटानागपुर पब्लिक स्कूल, सरस्वती शिशु विद्या मंदिर, इंटर कॉलेज, डीएवी हेहल, केंद्रीय विद्यालय समेत पूरे 27 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे. इस दौरान परीक्षार्थियों ने कहा कि सारी प्रतियोगिता परीक्षाएं दिन-ब-दिन टफ होती जा रही हैं. डिफेंस लाइन में विद्यार्थियों की रुचि बढ़ी है.
बाइट- परीक्षार्थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details