झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू के रहने वाले नौसेना अधिकारी को पालघर में जिंदा जलाया, चेन्नई से किया गया था अगवा

जिले के रहने वाले नौसेना अधिकारी सूरज कुमार को चेन्नई से अगवा कर पालघर में जिंदा जला दिया गया. वह शुक्रवार को जख्मी हालत में मिले थे. बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

suraj-kumar-dubey
पलामू के रहने वाले नौसेना अधिकारी

By

Published : Feb 6, 2021, 9:46 PM IST

Updated : Feb 6, 2021, 10:35 PM IST

पलामूः जिले के रहने वाले नौसेना अधिकारी सूरज कुमार को चेन्नई से अगवा कर पालघर में जिंदा जला दिया गया. वह शुक्रवार को जख्मी हालत में मिले थे. बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

suraj-kumar-dubey

ये भी पढ़ें-रांची से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के पहिए में लगी आग, आग पर काबू पाकर ट्रेन किया रवाना

मिली जानकारी के अनुसार, सूरज कुमार दुबे को बदमाशों ने चेन्नई एयरपोर्ट के पास से अगवा कर लिया था. इसके बाद उन्हें तीन दिनों तक एक अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा गया. बदमाशों ने नौसेना अधिकारी से 10 लाख की फिरौती मांगी थी, पैसे नहीं मिलने पर अपराधियों ने सूरज कुमार को पालघर वेवजी इलाके के जंगल में ले जाकर उनपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. आग लगने से सूरज कुमार बुरी तरह झुलस गए. एक स्थानीय निवासी की उन पर नजर पड़ी तो उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी घोलवड पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सूरज कुमार को दहानू के उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सूरज ने पुलिस को अपहरण की घटना के बारे में बताया. सूरज की हालत बिगड़ने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मुंबई रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है.

suraj-kumar-dubey

पुलिस ने दर्ज किया केस

पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने बताया कि नौसेना अधिकारी की पहचान सूरज कुमार दुबे के रूप में हुई है, जो झारखंड के पलामू के निवासी थे. तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है.

Last Updated : Feb 6, 2021, 10:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details