झारखंड

jharkhand

रांचीः किराए के मकान में रह रही मां-बेटी का मिला कंकाल, प्रेमी पर हत्या का शक

By

Published : Sep 2, 2019, 8:20 PM IST

राजधानी में सोमवार को एक मकान में किराए पर रह रही मां-बेटी का कंकाल सोखता से बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि रेखा तिग्गा का प्रेम-प्रसंग शमीम नाम के युवक से चल रहा था और वह उसी के साथ रह रही थी. हत्या 10 दिन पहले ही किए जाने की आंशका जताई जा रही है. फिलहाल हत्या कब और कैसे हुई इसकी जांच फॉरेंसिक टीम कर रही है.

पानी के सोख्ते से बरामद मां-बेटी का कंकाल

रांचीः राजधानी के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पिपराटोली में मां-बेटी की हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एसआई के किराए के मकान में रहने वाली मां- बेटी का कंकाल, सोखता की टंकी से बरामद किया गया है. मृतकों की पहचान रेखा तिग्गा और उसकी 5 वर्षीय बेटी प्रियांशी के रूप में की गई है. घटना की जानकारी के बाद हटिया डीएसपी समेत सीआईडी की टीम जांच में जुट गई है.

देखें पूरी खबर

वहीं,10 दिन पहले हत्या किए जाने की आशंका जताई गई है. इसकी जांच फॉरेंसिक टीम कर रही है. बताया जा रहा है कि रेखा तिग्गा अपनी 5 वर्षीय बेटी प्रियांशी और प्रेमी शमीम के साथ अप्रैल महीने से पूर्व एसआई भैरव तिग्गा के किराए के मकान में रह रही थी, लेकिन 22 अगस्त को दोनों मां-बेटी ने मकान खाली कर दिया था.

ये भी पढ़ें-झारखंड के अधिकारियों का बड़ी संख्या में हुआ तबादला, अफसर निभाएंगे अब नई जिम्मेदारी

हालांकि मकान मालिक के अनुसार शमीम ने उसे बताया था कि रेखा और उसकी बेटी को उसने अपने घर पहुंचा दिया है, लेकिन सोमवार की सुबह बारिश की वजह से पानी सोखता की टंकी के पास मक्खियों को देखकर मकान मालिक को शक हुआ. उन्होंने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने छानबीन करने के बाद दोनों के शव को बरामद किया.

हटिया डीएसपी प्रभात रंजन बरवार ने इस घटना को लेकर कहा कि इनकी हत्या के पीछे शमीम का हाथ हो सकता है. जिसकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि शमीम और रेखा रातू थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले थे. अप्रैल महीने से अरगोड़ा इलाके में रहकर मजदूरी का काम करते थे. उन्होंने बताया कि रेखा की बेटी उसके पहले पति से थी. जबकि पति से अलग वह शमीम के साथ रह रही थी.

ये भी पढ़ें-शादी के 22 साल बाद पति ने दिया तलाक, पत्नी ने राज्यपाल और राष्ट्रपति से लगाई न्याय की गुहार

वहीं, जानकारी यह भी मिली है कि शमीम भी शादीशुदा है. हालांकि उन्होंने कहा है कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि इस घटना के पीछे की वजह क्या है. इस हत्याकांड में शमीम पर ही शक की सुई है. उन्होंने बताया कि लगभग 10 दिन पुराना शव होने की वजह से फॉरेंसिक की टीम इसकी जांच कर रही है. जिसके बाद पता चल पाएगा कि हत्या कब और किस तरह से की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details