झारखंड

jharkhand

By

Published : May 8, 2020, 7:45 PM IST

ETV Bharat / state

अरसंडे पंचायत में मुख्यमंत्री दीदी किचन का शुभारंभ, सुरेश बैठा ने परोसा गरीबों को भोजन

रांची के कांके के अरसंडे पंचायत में मुख्यमंत्री दीदी किचन का शुभारंभ हुआ. कांग्रेस ग्रामीण जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार बैठा ने मुख्यमंत्री दीदी किचन का शुभारंभ किया.

mukhyamantri didi kitchen inaugurated in arsande panchayat
मुख्यमंत्री दीदी किचन

रांची: कोई भी भूखा ना सोए इसी उद्देश्य को लेकर मुख्यमंत्री दीदी किचन का शुभारंभ कांके के अरसंडे पंचायत में कांग्रेस ग्रामीण जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार बैठा ने किया गया. इस दौरान लगभग 12 से अधिक गरीबों के बीच सुरेश बैठा ने खाना परोसा.

देखें पूरी खबर

इस मौके पर मौजूद ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार बैठा ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के प्रति हमेशा तत्पर है और हमारे माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जो सोच है कि कोई भी गरीब भूखा ना सोए उसी उद्देश्य को लेकर लगातार राज्य में लाखों जगह मुख्यमंत्री दीदी किचन चलाया जा रहा है, ताकि लॉकडाउन की वजह से कोई भी गरीब मजदूर असहाय भूखा ना रहे. उन्हें भरपेट खाना मिलते रहे साथ ही कांग्रेस ने प्रवासी मजदूरों और राज्य में फंसे मजदूरों के लिए कई हेल्पलाइन नंबर जारी भी किए हैं, जिससे उन्हें उनके घर भेजा जा सके.

ग्रामीण कांग्रेस कमिटी के मीडिया प्रभारी गुलजार अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि लॉकडाउन के कारण रांची जिला के नागरिकों और प्रवासी मजदूर जो देश में कहीं भी हो, उनकी मदद के लिए रांची जिला कांग्रेस कंट्रोल रूम का हेल्पलाइन नंबर पर अपना वर्तमान पता फोन नंबर सहित व्हाट्सएप कर सकते हैं. हेल्पलाइन नंबर 9430357950 और 7070098840 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details