झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अंतिम ओवर में धोनी के दो छक्कों ने आलोचकों की कर दी बोलती बंद, सीएम ने टीम को दी बधाई

भारत और वेस्टइंडिज के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें भारत ने कैरिबियाई टीम को 125 रनों से मात दी. टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि टीम इंडिया यूं ही बेमिसाल प्रदर्शन करते रहें, जीत हर मैच में कदम चूमेगी.

By

Published : Jun 28, 2019, 11:15 AM IST

फाइल फोटो

रांची: WC 2019: गुरुवार को मैनचेस्टर में भारत और वेस्टइंडिज के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें भारत ने कैरिबियाई टीम को 125 रनों से मात दी. टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि टीम इंडिया यूं ही बेमिसाल प्रदर्शन करते रहें, जीत हर मैच में कदम चूमेगी.

फाइल फोटो

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में प्रदेश के लाल महेन्द्र सिंह धोनी ने शानदार प्रदर्शन किया. धोनी ने टीम इंडिया को विकट परिस्थितियों से उबारते हुए नाबाद 61 गेंद पर 56 रनों की पारी खेली, जिससे टीम का स्कोर 268 रनों तक पहुंचा. माही ने इस पारी के 50वें ओवर मे बेहतरीन दो छक्के भी जड़े.

इस मुकाबले में भारत के 268 रनों के लक्ष्य के सामने वेस्टइंडीज की टीम 34.2 ओवर में 143 रन पर ही ऑलआउट हो गई. भारत की ओर से मो. शमी के अलावा बुमराह, चहल, जाधव ने शानदार गेंदबाजी की. वर्ल्ड कप में भारत का वेस्टइंडिज पर ये सबसे बड़ी जीत मानी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details