झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सीएम हेमंत पर सांसद निशिकांत दुबे की टिप्पणी से गरमाई राजनीति, कांग्रेस ने किया पलटवार

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कोरोना वैक्सीन लिए जाने को लेकर सांसद निशिकांत दुबे ने टिप्पणी की थी. यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है और इसको लेकर सियासत भी गर्म हो गई है. प्रदेश कांग्रेस ने इस मामले पर पलटवार किया है.

By

Published : Apr 30, 2021, 7:46 PM IST

Updated : Apr 30, 2021, 8:18 PM IST

mp-nishikant-comment-on-cm-hemant
प्रदेश कांग्रेस

रांचीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कोरोना वैक्सीन लेने पर बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे के उठाए गए सवाल पर राजनीति गरमाने लगी है. प्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी सांसद के उस ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें मुख्यमंत्री के उम्र को लेकर सवाल खड़ा करते हुए गैरकानूनी रुप से वैक्सीन लेने की बात कही गई है.

झारखंड कांग्रेस के निशाने पर सांसद निशिकांत

इसे भी पढ़ें- सांसद निशिकांत ने सीएम पर नियम तोड़ने का लगाया आरोप, कहा-सीएम की उम्र 42 फिर कैसे लगवा ली वैक्सीन

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक दूबे ने निशिकांत दूबे की इस टिप्पणी पर नाराजगी जताते हुए पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में राज्य की जनता को बचाने के लिए मुख्यमंत्री हमेशा जनता के बीच जा रहे हैं. ऐसे में उनका भी संक्रमण से बचे रहना आवश्यक है. उन्होंने बीजेपी नेताओं पर कोरोना काल में जनता से दूर होने का आरोप लगाते हुए कहा कि दिन में मलाई रोटी खाकर शाम में बीजेपी के नेता सिर्फ चिठ्ठी लिखने का काम करते हैं.

क्या लिखा था सांसद के ट्वीट में
गुरुवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची सदर अस्पताल पहुंचकर कोविड-19 का टीका लगवाया था. इस दौरान उन्होंने लोगों से भी कोविड-19 का टीका लगवाने की अपील की थी. जिसके बाद सांसद निशिकांत दुबे ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को टैग करते हुए ट्वीट किया कि 'मुख्यमंत्री जी आज किस आधार पर कोरोना वैक्सीन लिया है. इनकी उम्र 42 साल है और कानूनी तौर पर वैक्सीन नहीं ले सकते. 1 मई से यदि वैक्सीन के लिए वे योग्य होंगे तो भारत सरकार का वैक्सीन नहीं बल्कि राज्य सरकार का होगा.'

Last Updated : Apr 30, 2021, 8:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details