झारखंड

jharkhand

2 साल से खाली पड़े मंत्री पद को नहीं भरे जाने से जनता में गया गलत संदेश, कांग्रेस के खाते में दें हेमंत: धीरज साहू

By

Published : Jan 19, 2022, 5:04 PM IST

Updated : Jan 19, 2022, 5:35 PM IST

सांसद धीरज साहू ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से सरकार में कांग्रेस से एक और मंत्री बनाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि रिक्त पड़े मंत्री पद को जल्द भरा जाए और कांग्रेस को यह सीट दी जाए. धीरज साहू ने यहां तक कहा कि यह मंत्री पद जब कांग्रेस को मिल जाएगा तब जाकर यह लगेगा कि कांग्रेस को सम्मानजनक हक सरकार में मिला.

MP Dheeraj Sahu
MP Dheeraj Sahu

नई दिल्ली:झारखंड से कांग्रेस के पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद धीरज साहू ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मांग की है कि हेमंत सरकार में खाली पड़े एक मंत्री पद को जल्द भरा जाए और यह मंत्री पद कांग्रेस के कोटे में दी जाए. उन्होंने कहा कि जनता भी चाहती है कि खाली मंत्री पद कांग्रेस के कोटे में आए.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस चलाएगी डिजिटल सदस्यता अभियान, पार्टी नेताओं ने की सदस्यता अभियान की समीक्षा


धीरज साहू ने कटाक्ष करते हुए कहा कि 2 साल महागठबंधन सरकार को हो गए लेकिन खाली पड़े एक मंत्री पद को नहीं भरा गया है. इससे जनता में गलत संदेश जा रहा है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पास कई मंत्रालय हैं. अपने बोझ को वह थोड़ा हल्का करें और रिक्त पड़े मंत्री पद को कांग्रेस के खाते में दें. इससे यह भी लगेगा कि कांग्रेस को सम्मानजनक हक सरकार में मिला.

संवाददाता शशांक कुमार के साथ सांसद धीरज साहू
बता दें झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राजद गठबंधन की सरकार है. हेमंत सरकार को 2 साल हो चुके हैं लेकिन अभी भी एक मंत्री पद खाली है. मुख्यमंत्री मिलाकर अभी सरकार में कुल 11 मंत्री हैं, जिसमें झारखंड मुक्ति मोर्चा कोटा से 6, कांग्रेस से 4, आरजेडी कोटे से एक मंत्री हैं. सांसद धीरज साहू ने मांग की है कि रिक्त पड़े मंत्री पद को जल्द भरा जाए और कांग्रेस को यह सीट दी जाए. धीरज साहू ने यहां तक कहा कि यह मंत्री पद जब कांग्रेस को मिल जाएगा तब जाकर यह लगेगा कि कांग्रेस को सम्मानजनक हक सरकार में मिला. इस दिशा में जल्द ठोस कदम उठाने की मांग उन्होंने सीएम से की है.
Last Updated : Jan 19, 2022, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details