झारखंड

jharkhand

रांची: जिला प्रशासन और प्राइवेट हॉस्पिटल के बीच हुआ MOU, 25 ऑक्सिजन बेड की हुई व्यवस्था

By

Published : Apr 16, 2021, 9:16 PM IST

राजधानी रांची में जिला प्रशासन और प्राइवेट हॉस्पिटल के बीच एमओयू किया गया है. जिसके तहत रातू रोड स्थित पुराने रांची नगर निगम अस्पताल में प्राइवेट  हॉस्पिटल कार्यरत होगा. जहां कोविड-19 मरीजों का इलाज किया जाएगा. कुछ दिनों बाद बेड की संख्या बढ़ाई जाएगी.

जिला प्रशासन और प्राइवेट हॉस्पिटल के बीच हुआ MOU
25 ऑक्सिजन बेड की हुई व्यवस्था

रांची: जिला प्रशासन और प्राइवेट हॉस्पिटल के बीच शुक्रवार को एमओयू किया गया है. जिसके तहत रातू रोड स्थित पुराने रांची नगर निगम अस्पताल में प्राइवेट हॉस्पिटल कार्यरत होगा. जिसमें 25 ऑक्सिजन बेड की व्यवस्था की गई है. जहां कोविड-19 मरीजों का इलाज किया जाएगा. कुछ दिनों बाद बेड की संख्या बढ़ाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- रिम्स में जमीन पर घंटों पड़े रहे कोरोना संक्रमित बुजुर्ग मरीज, लचर व्यवस्था के चलते अस्पताल कर्मी भी बेबस

उपायुक्त छवि रंजन ने प्राइवेट हॉस्पिटल के इस एमओयू के लिए आभार प्रकट किया है. उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में कोविड मरीजों के लिए बेड और मेडिकल सुविधाओं को अप्रत्याशित रूप से बढ़ाने की आवश्यकता है. ऐसी परिस्थिति में प्राइवेट अस्पताल आगे आएं और जिला प्रशासन का सहयोग करें. जिला प्रशासन प्राइवेट अस्पतालों की ओर से कोविड मरीजों की इलाज की सुविधा बहाल करने की व्यवस्था का स्वागत करता है. वहीं, इस अवसर पर डीडीसी विशाल सागर, एसडीएम सदर उत्कर्ष गुप्ता, प्रॉमिस हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ दीपक वर्मा और अमित एकलव्य उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details